उत्तराखंड जरा हटके नैनीताल

आयुक्त कुमाऊं  दीपक रावत ने कुमाऊं विश्वविद्यालय के डीएसबी केंपस के जंतु विज्ञान विभाग की बेहद आधुनिक जंतु विज्ञान लैबोरेट्री का किया शुभारंभ।

Spread the love

आयुक्त कुमाऊं  दीपक रावत ने कुमाऊं विश्वविद्यालय के डीएसबी केंपस के जंतु विज्ञान विभाग की बेहद आधुनिक जंतु विज्ञान लैबोरेट्री का किया शुभारंभ।

रोशनी पांडे प्रधान संपादक

नैनीताल -आयुक्त कुमाऊं  दीपक रावत ने कुमाऊं विश्वविद्यालय के डीएसबी केंपस के जंतु विज्ञान विभाग की बेहद आधुनिक जंतु विज्ञान लैबोरेट्री का शुभारंभ किया।

यह भी पढ़ें 👉  जौलीग्रांट से कालूवाला को जोड़ने वाले मार्ग का निर्माण लोक निर्माण द्वारा किया जायेगा मुख्यमंत्री

 

 

गुरुवार को कुमाऊं आयुक्त श्री दीपक रावत ने कुमाऊं विश्वविद्यालय के डीएसबी केंपस परिसर में जंतु विज्ञान विभाग द्वारा बनाई गई आधुनिक जंतु विज्ञान प्रयोगशाला का शुभारंभ किया इस दौरान आयुक्त कुमाऊं  दीपक रावत ने कहा कि जंतु विज्ञान विभाग द्वारा बेहद आधुनिक प्रयोगशाला बनाई गई है और यह प्रयोगशाला न सिर्फ इस महाविद्यालय में पढ़ने वाले छात्र-छात्राओं के काम आएगी, बल्कि पूरे प्रदेश के जंतु विज्ञान के शोधार्थी छात्रों के लिए यह बेहद लाभकारी होगी।

यह भी पढ़ें 👉  कैंचीधाम मेले की तैयारियों को लेकर मंडलायुक्त दीपक रावत की अध्यक्षता में बैठक आयोजित

 

 

 

आयुक्त कुमाऊं ने लेबोरेटरी का निरीक्षण करते हुए कहा आधुनिक तरीके से बनाई गई यह लैबोरेट्री छात्रों के उज्जवल भविष्य के लिए मिल का पत्थर साबित होगी।

यह भी पढ़ें 👉  एसएसपी नैनीताल ने कैची धाम मेले की सुरक्षा व्यवस्था परखी, डॉग स्क्वाड टीम अलर्ट* *मेले को सकुशल संपन्न कराने को तैयार है नैनीताल पुलिस*

 

 

इस दौरान वाइस चांसलर कुमाऊं विश्वविद्यालय नैनीताल प्रोफेसर दीवान सिंह रावत, वाइस चांसलर, शोबन सिंह जीना अल्मोड़ा प्रोफेसर सतपाल सिंह बिष्ट, हैड आफ जूलॉजी डिपार्टमेंट, प्रो एचसीएस बिष्ट, निदेशक डीएसबी केंपस कुमाऊं यूनिवर्सिटी नैनीताल प्रो नीता बौरा शर्मा, डॉ दीपक मेलकानी व कैम्पस अध्यापक सहित शोधार्थी छात्र-छात्राएं भी उपस्थित रहे।