गाजियाबाद उत्तर प्रदेश क्राइम

करंट लगने से 15 वर्षीय किशोर की हुई मौत।

Spread the love

करंट लगने से 15 वर्षीय किशोर की हुई मौत।

रोशनी पांडेय – प्रधान संपादक

लोनी। कोतवाली क्षेत्र की आर्यनगर कॉलोनी में ऊर्जा निगम की बिजली लाइन ने 15 वर्षीय किशोर की जान ले ली। किशोर पंचर लगाने का काम करता था। शौचालय करने के दौरान करंट की चपेट में आ गया। आसपास के लोगों में ऊर्जा निगम के खिलाफ रोष हैं। परिजनों ने कानूनी कार्रवाई से इनकार कर दिया।

यह भी पढ़ें 👉  आईटीआई पुलिस ने प्रतिबंधित गौवंशीय मांस के साथ 02 तस्करों को धर दबोचा

 

आर्य नगर कॉलोनी में आसिफ (15) परिवार के साथ रहते थे। वह घर के पास नेहरू पार्क कॉलोनी में टायर पंचर की दुकान चलाते थे। आसपास के लोगों ने बताया कि सोमवार रात को वह दुकान पर बैठे थे। कुछ देर बाद वह दुकान के सामने सड़क किनारे शौचालय करने लगे। सड़क किनारे ऊर्जा निगम की बिजली की लाइन जा रही थी। लाइन बहुत नीचे थी।

यह भी पढ़ें 👉  अवैध शराब के अड्डों पर बड़ी कार्रवाई: 280 लीटर शराब बरामद, 9000 किग्रा लहन नष्ट

 

शौचालय के दौरान आसिफ को करंट लगा। करंट लगने पर वह गंभीर रूप से घायल हो गए। घायल को परिजनों ने दिल्ली के जीटीबी अस्पताल में भर्ती कराया। यहां डॉक्टरों ने उन्हें उपचार के दौरान मृत घोषित कर दिया। किशोर की मौत के बाद आसपास के लोग एकत्रित हो गए। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची।

यह भी पढ़ें 👉  चोरगलिया पुलिस ने एक व्यक्ति को 50 पाउच अवैध कच्ची शराब के साथ किया गिरफ्तार

 

एसीपी रवि प्रकाश सिंह ने बताया कि मामले में कोई शिकायत नहीं मिली है। शिकायत आने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। उधर, लोनी बलराम नगर सबस्टेशन पर तैनात एसडीओ ने बताया कि अभियान के तहत क्षेत्र की जर्जर लाइन को बदलवाया जा रहा है।