उत्तराखंड जरा हटके

मसूरी माल रोड पर शांति की दिशा में: बोलार्ड बैरियर से वाहनों की आवाजाही को कम करने का प्रयास”

Spread the love

मसूरी माल रोड पर शांति की दिशा में: बोलार्ड बैरियर से वाहनों की आवाजाही को कम करने का प्रयास”

 

रोशनी पांडे  – प्रधान संपादक

 

मसूरी माल रोड पर वाहनों की आवाजाही को कम किए जाने को लेकर जिला प्रशासन द्वारा लगातार प्रयास किया जा रहा है वही माल रोड पर वाहनों की एंट्री को प्रतिबंधित करने के लिए कई जगहों पर बोलार्ड बैरियर लगाए जा रहे हैं इसको लेकर मसूरी देहरादून विकास प्राधिकरण, जिला प्रशासन और मसूरी नगर पालिका द्वारा संयुक्त रूप से मसूरी मालरोड से कैमल बेक रोड पर जाने वाले मार्गों का निरीक्षण किया गया। मसूरी देहरादून विकास प्राधिकरण की अधिशासी अभियंता अतुल गुप्ता ने बताया कि मसूरी माल रोड पर वाहनों की आवाजाही को कम किए जाने को लेकर कई जगहों पर बोलार्ड बैरियर लगाए जा रहे हैं। मसूरी. एसडीएम डॉक्टर दीपक सैनी के निर्देशों के बाद मसूरी बैक रोड जाने वाले मार्ग पर बोलार्ड बैरियर लगाए जाने हैं इसको लेकर आज संबंधित अधिकारियों के साथ स्थलीय निरीक्षण किया गया।

यह भी पढ़ें 👉  नैनीताल पुलिस का नशे पर वार**SOG/ हल्द्वानी पुलिस की संयुक्त टीम ने चरस की तस्करी कर रहे एक युवक को किया गिरफ्तार 31,550 रुपये भी बरामद।

 

 

 

उन्होंने कहा कि माल रोड को व्यवस्थित किये जाने को लेकर लगातार कार्य किया जा रहा है वह मालरोड में प्रतिबंधित समय पर वाहनों की आवजाही को शून्य किए जाने को लेकर कई चौक चौराहा पर बोलार्ड बैरियर लगाए जा रहे हैं पहले चरण पर मसूरी अंबेडकर चौक से कैमल बैक रोड जाने वाले मार्ग व ग्रीन चौक पर कैमल बैक रोड जाने वाली मार्ग पर प्लॉट लगाए जाने का कार्य प्रस्तावित है उन्होंने कहा से कैमल माल रोड पर बोलार्ड बैरियर लगाये जायेगे । उन्होने बताया कि पूर्व में माल रोड पर सायं 5 बजे से रात्रि 9 बजे तक वाहनों की आवाजाही पर पूर्ण रूप से प्रतिबंधित किया गया है।

यह भी पढ़ें 👉  15 जून को कैंचीधाम मेले में सुरक्षा के दृष्टिगत मार्ग के शासकीय, अशासकीय एवं निजी विद्यालयों में  रहेगा अवकाश । मुख्य शिक्षा अधिकारी

 

 

 

र्प्यटन सीजन में मालरोड को व्यवस्थित किया जाने को लेकर कार्य योजना बनाई जा रही है जिसकी तहत कई चौक चौराहा पर बोलार्ड बैरियर लगाने का कार्य किया जाएगा। इस मौके पर नायब तहसीलदार विनोद तिवारी, मसूरी अधिशासी अधिकारी राजेश नैथानी, एमडीडीए अधिशासी अभियंता अतुल गुप्ता सहित कई अधिकारी मौजूद थे।

यह भी पढ़ें 👉  चोरी की घटना का अनावरण करते हुए 02 युवकों को पुलिस ने किया गिरफ्तार*