क्राइम खन्ना पंजाब

पुलिस ने ट्रक से 150 किलो भुक्की समेत 5 तस्करों को किया गिरफ्तार ।

Spread the love

पुलिस ने ट्रक से 150 किलो भुक्की समेत 5 तस्करों को किया गिरफ्तार।

 

रोशनी पाण्डेयप्रधान संपादक

 

“खन्ना क्षेत्र में एक महत्वपूर्ण घटना का पता चला है। स्थानीय पुलिस ने अपनी कार्रवाई में निरंतर बढ़ोतरी की है। उन्होंने 150 किलो भुक्की के साथ 5 तस्करों को गिरफ्तार किया है, जिनके पास 80 हजार रुपये की ड्रग मनी भी पाई गई है। इस कार्रवाई से स्थानीय लोगों में सुरक्षा की भावना मजबूत हुई है।”

यह भी पढ़ें 👉  ऊधम सिंह नगर पुलिस की त्वरित कार्रवाई: काशीपुर क्षेत्र से शातिर मोबाइल चोर 24 घंटे में गिरफ्तार

 

 

थाना सदर खन्ना पुलिस ने ट्रक सवार दो तस्करों समेत 5 तस्करों को 150 किलो भुक्की समेत गिरफ्तार किया है। तस्करों के कब्जे से 80 हजार की ड्रग मनी और कार भी बरामद की गई है। तस्करों की पहचान लवदीप सिंह निवासी सोनीपत, सुरिंदर मलिक निवासी सोनीपत, लक्की निवासी दोराहा, रंजीत निवासी दोराहा और शिवम निवासी दोराहा के तौर पर हुई है। डीएसपी हरजिंदर सिंह गिल ने बताया कि सदर थाना एसएचओ हरदीप सिंह की अगुवाई में पुलिस पार्टी प्रिसटाइन माल के पास मौजूद थी तो इसी दौरान एक ट्रक को शक के आधार पर रोका गया।

यह भी पढ़ें 👉  स्पा सेन्टरों में एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल ने किया औचक निरीक्षण, अनियमितता पाये जाने पर 83 पुलिस एक्ट के तहत किया चालान।

 

 

ट्रक सवार लवदीप सिंह और सुरिंदर मलिक को रोककर ट्रक की तलाशी ली गई तो उसमें से 150 किलो भुक्की बरामद हुई। दोनों से पूछताछ के बाद तीन अन्य तस्करों लक्की, रंजीत तथा शिवम को काबू किया गया। इनसे एक कार, 80 हजार ड्रग मनी भी मिली। डीएसपी ने बताया कि पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है कि वे कहां से किसके लिए भुक्की लाते थे तथा कितने समय से इस धंधे में संलिप्त थे। जिसमें खुलासे होने के बाद आगे की कार्रवाई की जायेगी।

यह भी पढ़ें 👉  शॉर्ट सर्किट से ई-रिक्शा चार्ज करते समय आग, दो मासूमों की मौत, सात लोग घायल