उत्तराखंड जरा हटके हल्द्वानी

नैनीताल पुलिस पहरे में मतगणना है जारी, सुरक्षा के कड़े इंतजाम मौके पर SSP NAINITAL ने लिया सुरक्षा का जायजा

Spread the love

नैनीताल पुलिस पहरे में मतगणना है जारी, सुरक्षा के कड़े इंतजाम मौके पर SSP NAINITAL ने लिया सुरक्षा का जायजा

रोशनी पाण्डेयप्रधान संपादक

 प्रहलाद मीणा वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक नैनीताल द्वारा आज दिनांक 4 जून 2024 को लोकसभा चुनाव 2024 की मतगणना हेतु पर्याप्त मात्रा में पुलिस बल को तैनात कर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं।

यह भी पढ़ें 👉  काशीपुर में समाजवादी पार्टी की विशेष बैठक: उत्तराखंड प्रदेश अध्यक्ष के नेतृत्व में निकाय चुनाव की तैयारी

एसएसपी नैनीताल द्वारा मतगणना स्थल पर मौजूद रहकर पुलिस बल को आवश्यक दिशा-निर्देश दिये गए हैं।

मतगणना पुलिस पहरे में जारी है। ड्यूटी पर नियुक्त पुलिस अधिकारी आज सुबह से ही मौके पर व्यवस्थाओं चौकस निगाहों से सम्भाल रहे हैं। हर स्थिति पर अपनी निगाहें भी जमाए बैठे हैं।

यह भी पढ़ें 👉  राज्यपाल लेफ्टिनेंट जनरल गुरमीत सिंह (से नि) ने एआई तकनीक से निर्मित 'राजभवन मैत्री चैटबॉट' का किया लोकार्पण: ज्ञान और नवाचार का नया माध्यम

 

 

मतगणना ड्यूटी में लगा पुलिस बल पूरे मनोयोग/कर्तव्यनिष्ठता के साथ अपनी ड्यूटी में डटे हुए हैं। सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। कड़ी सुरक्षा के बीच मतगणना में लगे कार्मिकों, राजनीतिक पार्टियों के एजेंटों को पुलिस द्वारा भली-भांति चेकिंग/फ्रिस्किंग व एंट्री पास चैक करने के उपरान्त ही मतगणना परिसर में प्रवेश की अनुमति दी गई है। पुलिस बल अलर्ट मोड पर है।

यह भी पढ़ें 👉  SSP NAINITAL के निर्देश पर ईद-उल-अजहा के दृष्टिगत कोतवाली हल्द्वानी एवं रामनगर पुलिस ने की पीस कमेटी की मीटिंग,शांति और सौहार्द्र बनाए रखने की अपील*