उत्तराखंड क्राइम नैनीताल

भीमताल पुलिस ने की नशे शराब में वाहन लहराने वाले चालक की गिरफ्तारी, वाहन सीज

Spread the love

भीमताल पुलिस ने की नशे शराब में वाहन लहराने वाले चालक की गिरफ्तारी, वाहन सीज

रोशनी पाण्डेयप्रधान संपादक

 प्रहलाद नारायण मीणा, एसएसपी नैनीताल द्वारा पर्यटन सीजन के दृष्टिगत समस्त थाना प्रभारियों को अपने अपने थाना क्षेत्र में नशे शराब के विरूद्ध प्रभावी चैकिंग कर अधिक से अधिक कार्यवाही करने के निर्देश दिये गये हैं।
आदेश के क्रम में  हरबंस सिंह, एसपी क्राइम/ट्रैफिक नैनीताल के निर्देशन,  सुमित पांडे क्षेत्राधिकारी भवाली के पर्यवेक्षण मे  जगदीप नेगी थानाध्यक्ष भीमताल के नेतृत्व में थाना पुलिस टीम द्वारा थाना क्षेत्र में चैकिंग के दौरान 01 बोलेरो मैक्स के चालक को वाहन को तेजी एवं लहराकर चलाते हुए पाया गया

यह भी पढ़ें 👉  राज्यपाल लेफ्टिनेंट जनरल गुरमीत सिंह (से नि) ने कैंची धाम पहुंचकर बाबा नीब करौरी महाराज के दर्शन कर प्रदेश की समृद्धि एवं खुशहाली की कामना की।

 

जिसे रोकर चैक किया गया नशे में होने पर चालक का मेडिकल कराकर वाहन संख्या- DL1 LAM1471 को Mv Act की धाराओं में सीज कर चालक को गिरफ्तार किया गया

यह भी पढ़ें 👉   सट्टेबाजी करने वालों पर नैनीताल की ताबड़तोड़ कार्यवाही, 05 व्यक्तियों को किया गिरफ्तार, सट्टा पर्ची के साथ नगदी की बरामद।

 

गिरफ्तारी
1. अभिषेक पुत्र चरण सिंह यादव निवासी ग्राम सराय कुरैना गाजीपुर उ0प्र0

गिरफ्तारी टीम-
1- उप निरीक्षक गगनसिंह (भीमताल)
2- हेoका0 दुर्गापुरी (यातायात)

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखण्ड की महिलाएं वनाग्नि से जुड़ी चुनौतियों के समाधान में अहम भूमिका निभा सकती हैं राज्यपाल लेफ्टिनेंट जनरल गुरमीत सिंह।