खेल उत्तराखंड नैनीताल

राजभवन नैनीताल में हुआ 19वें गवर्नर्स कप गोल्फ टूर्नामेंट: गोल्फरों ने साझा किया अपना अनूठा अनुभव

Spread the love

राजभवन नैनीताल में हुआ 19वें गवर्नर्स कप गोल्फ टूर्नामेंट: गोल्फरों ने साझा किया अपना अनूठा अनुभव

रोशनी पाण्डेयप्रधान संपादक

 

राजभवन नैनीताल गोल्फ क्लब द्वारा आयोजित 19वें गवर्नर्स कप गोल्फ टूर्नामेंट के दूसरे दिन आज 68 गोल्फर खेले जिनमें 10 महिला खिलाड़ी, 05 जूनियर गोल्फर एवं 53 अन्य गोल्फरों ने अपने हाथ आजमाए।

यह भी पढ़ें 👉  मुख्यमंत्री  पुष्कर सिंह धामी से श्रीमती विमला राणा व अन्य कलाकारों ने स्व. हीरा सिंह राणा की पुण्य तिथि पर शिष्टाचार भेंट की।

 

 

राजभवन गोल्फ कोर्स में देश के विभिन्न हिस्सों से आए गोल्फर टूर्नामेंट में प्रतिभाग करने के साथ ही यहां के प्राकृतिक सौंदर्य का लुत्फ उठा रहे हैं। गवर्नर्स कप गोल्फ टूर्नामेंट–2024 में प्रतिभाग कर रहे गोल्फरों ने अपने अनुभव साझा करते हुए कहा कि इस तरह के गोल्फ कोर्स में खेलना अलग अनुभव रहा और यहां आकर वे गोल्फ के साथ-साथ यहां की प्राकृतिक खूबसूरती का भी आनंद ले रहे हैं।

यह भी पढ़ें 👉  योग दिवस 21 जून के अवसर पर प्रदेश का मुख्य कार्यक्रम हल्द्वानी में प्रदेश के मुख्यमंत्री की अगुवाई में होना है इस सम्बन्ध में व्यवस्थाओं को लेकर जिलाधिकारी वंदना ने बैठक में अधिकारियों को दिये दिशा निर्देश।*

 

 

उन्होंने कहा कि यहां की व्यवस्थाओं और आवाभगत से वे सभी प्रभावित हुए हैं। प्रतिभाग कर रहे गोल्फरों ने कहा कि वे पिछले कई वर्षों से राजभवन गोल्फ कोर्स में खेल रहे हैं और यहां खेलकर उन्हें एक अलग ही अनुभूति होती है।

यह भी पढ़ें 👉    लाखो रूपये की कीमती शीशम व सागौन के 25 गिल्टो के साथ दो अन्तर्राज्यीय वन तस्करों पुलिस ने को किया गिरफ्तार।