उत्तराखंड जरा हटके रामनगर

महिलाओं के साथ बढ़ते अत्याचार के विरोध में आज रामनगर कांग्रेस जन प्रदेश की भाजपा सरकार का पुतला दहन किया।

Spread the love

महिलाओं के साथ बढ़ते अत्याचार के विरोध में आज रामनगर कांग्रेस जन प्रदेश की भाजपा सरकार का पुतला दहन किया।

 

रोशनी पाण्डेय – प्रधान संपादक

 

हरिद्वार के बहादराबाद क्षेत्र में हुई 13 साल की नाबालिक बालिका के साथ हुए दुष्कर्म एवं महिलाओं के साथ बढ़ते अत्याचार के विरोध में आज रामनगर कांग्रेस जन ने रानीखेत रोड में नगर अध्यक्ष भुवन शर्मा के नेतृत्व में प्रदेश की भाजपा सरकार का पुतला दहन किया।

यह भी पढ़ें 👉  मुख्यमंत्री  पुष्कर सिंह धामी ने क्षेत्र में गत दिवस अतिवृष्टि से हुए जलभराव क्षेत्र चकरपुर, अमाऊं, खटीमा बाजार, रेलवे क्रासिंग, आवास विकास, पकड़िया आदि क्षेत्रों का स्थलीय निरीक्षण कर नुकसान का जायजा लिया।

 

 

इस दौरान की निवर्तमान चैयरमैन हाजी मोहम्मद अकरम ने कहा कि सरकार का काम यह सुनिश्चित करना होता है कि जनता को किसी प्रकार की कोई असुविधा न हो तथा सबसे महत्वपूर्ण उनको सुरक्षा मुहिया करना होता है। जबकि प्रदेश में भाजपा के नेता, कार्यकर्ता और मंत्री ही ऐसे घिनौने अपराधों में लिप्त पाए जा रहे हैं। दुख की बात यह है कि सरकार उनको सजा दिलाने की वजह उनको बचाने का काम कर रही है।

यह भी पढ़ें 👉  UKPSC द्वारा आयोजित परीक्षा के लिए पुलिस सतर्क

 

 

ब्लॉक अध्यक्ष देशबंधु रावत ने कहा कि प्रदेश में चारों तरफ गुंडागर्दी का माहौल है जो की सरकार के संरक्षण में निरंतर पनप रहे हैं और बढ़ते जा रहे हैं। आए दिन जघन्य अपराध सुनने में आते रहते हैं। अभी कुछ दिनों पहले ही देहरादून में गोलाबारी में एक युवक अपनी जान गवा बैठा। आज अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हो चुके हैं और प्रदेश सरकार की नाक के नीचे ये सब अपराध हो रहे है।

यह भी पढ़ें 👉  देवखड़ी नाले में बहे युवक की तलाश में चला सर्च अभियान: प्रशासन, पुलिस और एनडीआरएफ की टीमों ने किया व्यापक प्रयास

 

लेकिन सरकार इन पर काबू पाने में लगातार असफल हो रही है इससे सरकार की नाकामी उजागर हो रही है। प्रदर्शन करने वालों में विमला आर्य, मोहम्मद अजमल, अजय छिमवाल,महेश चंद पांडे, वीरेंद्र सिंह लटवाल, वीरेंद्र तिवारी, राम सिंह, कमल सिंह नेगी अतुल सक्सेना, धीरज मोलिखी, कमल तिवारी, नारायण शर्मा, अकुंश अग्रवाल, अनंत सिंह आदि मौजूद रहे।