राजनीति उत्तराखंड रामनगर

उत्तराखंड से पांचों सीटें रिकॉर्ड वोटों से जीतेगी भाजपा_ पुष्कर सिंह धामी।

Spread the love

उत्तराखंड से पांचों सीटें रिकॉर्ड वोटों से जीतेगी भाजपा_ पुष्कर सिंह धामी।

 

रोशनी पाण्डेय – प्रधान संपादक

*रामनगर* उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने गढ़वाल लोकसभा सीट के भाजपा प्रत्याशी अनिल बलूनी के समर्थन में मालधन चौड़ में जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि राज्य की सभी पांच सीटें भाजपा भारी वोटों से जीत दर्ज कर रही है और
प्रधानमंत्री मोदी तीसरी बार देश की सत्ता संभालेंगे। उन्होंने केंद्र और राज्य सरकार की उपलब्धियों को गिनाते हुए कहा कि प्रधानमंत्री मोदी नया भारत बना रहे हैं, जो दुनिया का नेतृत्व करेगा।
सीएम धामी ने कहा कि कांग्रेस ने जो घोषणा पत्र जारी किया है उसमें मुस्लिम पर्सनल लॉ की बात को आगे बढ़ाने की बात कही है, तो वहीं उन्होंने कहा कि भाजपा ने उत्तराखंड में समान नागरिक संहिता कानून लागू करने का काम किया है। हमने धर्मांतरण रोकने का कानून, कड़ा नकल कानून बनाने के साथ ही देवभूमि की डेमोग्राफी बदलने का इरादा रखने वाले तत्वों के खिलाफ कार्यवाही करते हुए चार हजार एकड़ सरकारी जमीन अतिक्रमण से मुक्त करवाई है।

 

 

 

 

महिलाओं को विशेष अवसर और सम्मान देते हुए मातृ शक्ति उत्सव मनाए हैं। महिलाओं को सम्मान और आजीविका प्रदान करने की नीति से आज भाजपा को वोट देने में इसीलिए महिलाएं बढ़ चढ़कर आगे हैं। उन्होंने कहा कि हमारे सांसद प्रत्याशी अनिल बलूनी रामनगर से पुराना लगाव रखते हैं और उनके लोकसभा सांसद बनने से केंद्र में पहाड़ की मजबूत पैरवी होगी।

यह भी पढ़ें 👉  अमन कमेटी की बैठक: जिलाधिकारी ने बकरीद को शांतिपूर्ण ढंग से मनाने पर दिया जोर

 

 

 

मालधन जनसभा स्थल पहुंचने पर पार्टी प्रत्याशी अनिल बलूनी, विधायक दीवान सिंह बिष्ट, जिलाध्यक्ष प्रताप बिष्ट सहित भाजपा कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री का भव्य स्वागत किया। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा लोगों ने ठान लिया है कि वे पुनः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बनाएंगे।उन्होंने कहाँ कि आज मोदी ने जितना काम किया आज तक वो कोई भी प्रधानमंत्री नही कर पाया, उन्होंने कहाँ की इस बार हम पूरे देश मे रिकॉर्ड तोड़ मतों से जीतने वाले है।

 

 

 

 

बता दें कि रामनगर जनसभा में पहुंचे मुख्यमंत्री धामी ने मालधन पहुंचकर पहले कन्या पूजन किया,साथ ही कन्याओं को उपहार भी दिए, उन्होंने कहां की कांग्रेस सनातनी और महिला विरोधी होने के साथ ही भ्रष्टाचारी है,उन्होंने कहा कि आज देश में कांग्रेस का अस्तित्व समाप्ति की ओर है और कई सालों तक देश में राज करने वाली कांग्रेस को इस बार देश की जनता करारा जवाब देगी। वहीं उन्होंने कहा कि आज उत्तराखंड में अतिक्रमण के खिलाफ एक बड़ा अभियान चला कर सरकार ने भारी मात्रा में सरकारी जमीन से अतिक्रमण खाली करा कर उसे कब्जे में लिया है , उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने जो घोषणा पत्र जारी किया है उसमें उनके द्वारा मुस्लिम पर्सनल लॉ की बात को आगे बढ़ाने की बात कही है तो वहीं उन्होंने कहा कि भाजपा ने उत्तराखंड में समान नागरिक संहिता कानून लागू करने का काम किया है, वहीं भाजपा प्रत्याशी अनिल बलूनी ने भी जनता से अपने पक्ष में मतदान करने की अपील करते हुए केंद्र व राज्य सरकार की योजनाओं की जानकारी दी ,उन्होंने कहा कि विपक्ष के लोग जनता को जाकर सरकार को बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं उन्होंने कहा कि भगवान राम का विरोध करने वाले लोग आज वन ग्रामों में बैठे लोगों को उलझाने की बात कह कर सरकार को बदनाम कर रहे हैं, उन्होंने कहा कि वन ग्रामों में रहने वाले लोगों को उजाड़ा नहीं जाएगा बल्कि ऐसे गांव को विनिमियतीकरण कर उन्हें राजस्व गांव बनाया जाएगा।

यह भी पढ़ें 👉    लाखो रूपये की कीमती शीशम व सागौन के 25 गिल्टो के साथ दो अन्तर्राज्यीय वन तस्करों पुलिस ने को किया गिरफ्तार।

 

 

 

 

भाजपा के राष्ट्रीय मीडिया प्रमुख और सांसद प्रत्याशी अनिल बलूनी ने कहा कि उनके होते हुए वन ग्राम वासियों को चिंता की जरूरत नहीं है, इन्हें सुविधासंपन्न बनाकर राजस्व ग्राम बनाया जाएगा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस वीर सेनापति जनरल विपिन रावत को गली का गुंडा कहती थी, वह प्रभु श्री राम और हिंदू सनातन धर्म को गाली देती है, इसलिए जनता उन्हें सबक सिखाएगी। मुस्लिम विश्वविद्यालय और जुम्मे की छुट्टी से तुष्टिकरण की राजनीति करने वाली कांग्रेस को उत्तराखंड के लोग सबक सिखाएंगे।

यह भी पढ़ें 👉  कैची धाम मेले में लगे पुलिस बल को डीआईजी कुमायूॅ रेन्ज एवं एसएसपी नैनीताल ने किया ब्रीफ

 

 

 

 

सभा में विधायक दीवान सिंह बिष्ट ने रामनगर विधानसभा में सरकार की उपलब्धियों को बताते हुए कहा कि अनिल बलूनी के सांसद बनने से यहां विकास में तेजी आएगी। सभा को पूर्व सांसद बलराज पासी, हेमंत द्विवेदी, जिलाध्यक्ष प्रताप बिष्ट, विधायक फकीर राम टम्टा, प्रताप बोरा सहित अनेक पार्टी नेताओं ने संबोधित किया। संचालन महामंत्री रंजन बरगली और हरीश दफौती ने किया।
इस दौरान मंडल अध्यक्ष दीपा भारती, दिनेश मेहरा, वीरेंद्र रावत, राकेश नैनवाल, जितेश टम्टा, गणेश रावत, निर्मला रावत, मनीष अग्रवाल,संजय डोर्बी, शिशुपाल रावत, अरविंद गुसाईं, मनमोहन बिष्ट, जगमोहन बिष्ट, मदन जोशी, भागीरथ लाल चौधरी यशपाल रावत कपिल रावत चंदन बिष्ट भावना भट्ट ममता पांडे किरन रावत आशा बिष्ट धनेश्वरी घिल्डियाल सहित अनेक पार्टी कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

 

 

 

अनेक नेताओं ने थामा भाजपा का दामन

भाजपा प्रत्याशी अनिल बलूनी के दौरे में अनेक लोग भाजपा से जुड़े हैं। बलूनी ने बसपा नेता पवन अग्रवाल, वायववायी सतनाम सिंह, ब्राह्मण सभा के हेम चन्द्र भट्ट सहित विभिन्न पार्टियों से जुड़े दर्जनों लोगों भाजपा परिवार में शामिल करवाया। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार की नीतियों और नीयत से प्रभावित होकर लोग भाजपा से जुड़ रहे हैं।