उत्तराखंड क्राइम रामनगर

पुलिस ने लापता महिला प्रोफेसर को पन्द्रह दिन में सकुशल किया बरामद।

Spread the love

पुलिस ने लापता महिला प्रोफेसर को पन्द्रह दिन में सकुशल किया बरामद।

 

उधम सिंह राठौर – प्रधान सम्पादक

 

रामनगर। लम्बी तलाश के बाद पुलिस की मेहनत रंग लाई ओर लापता चल रही डिग्री कालेज की लापता प्रोफेसर को मुरादाबाद जनपद के शिवमंदिर से पुलिस ने सकुशल बरामद कर ही लिया। बताते चले कि दो सितंबर नीलाम्बर पुनेठा निवासी भरतपुरी रामनगर जिला नैनीताल ने अपनी पुत्री ऋचा पुनेठा के लापता होने की गुमशुदगी दर्ज कराई थी। ऋचा घर से डिग्री कालेज रामनगर डयुटी हेतु जाने की बात कहकर जाने तथा वापिस न आने के सम्बन्ध में गुमशुदगी दर्ज करायी गयी थी। उनकी की तलाश हेतु उपनिरिक्षक नीतू सिंह , कानि0 विपिन शर्मा, कानि0 संजय दोसाद को सम्मिलित करते हुए टीम का गठन किया गया।

यह भी पढ़ें 👉  2 किलो 40 ग्राम अवैध चरस के साथ 02 अभियुक्त उधम सिंह नगर पुलिस की गिरफ्त में।

 

 

 

टीम द्वारा मोबाइल सर्विलांस, गुमशुदा के खातों की निगरानी,  सीसीटीवी फुटेज का अवलोकन करते हुए गुमशुदा की तलाश हेतु काफी प्रयास किये गये । इसी बीच ऋचा द्वारा काशीपुर क्षेत्र में ए टी एम से धनराशि निकासी की जानकारी प्राप्त हुयी।

यह भी पढ़ें 👉  अंतरराष्ट्रीय स्तर पर दिव्यांग खिलाड़ियों को प्रोत्साहित करने के लिए नि: शुल्क प्रशिक्षण शिविर का आयोजन

 

 

सूचना पर तत्काल कार्यवाही करते हुए गुमशुदा ऋचा पुनेठा उपरोक्त को ग्राम वीरपुर थाना भगतपुर जिला मुरादाबाद स्थित शिव मन्दिर से बरामद करते हुए ,सकुशल उनके पिता नीलाम्बर पुनेठा उपरोक्त के सुपुर्द किया गया। ऋचा पुनेठा को सकुशल बरामद किए जाने पर पुलिस ने राहत की सांस ली है।

यह भी पढ़ें 👉  अल्मोड़ा बिनसर में हुई वन अग्नि में घायलों के लिए मुख्यमंत्री धामी चिंतित* *मुख्यमंत्री धामी के निर्देश पर एयर एंबुलेंस की व्यवस्था कर घायलों को दिल्ली अस्पताल भेजने की तैयारी*