उत्तराखंड उधम सिंह नगर क्राइम

काशीपुर में सड़क हादसा: कोसी पुल पर दो बाइकों की टक्कर में एक व्यक्ति की मौत, तीन घायल

Spread the love

काशीपुर में सड़क हादसा: कोसी पुल पर दो बाइकों की टक्कर में एक व्यक्ति की मौत, तीन घायल

रोशनी पाण्डेयप्रधान संपादक

काशीपुर में बाजपुर रोड पर सुल्तानपुर पट्टी क्षेत्र में कोसी पुल के पास दो बाइकों की आमने-सामने की टक्कर में एक युवक की मौत हो गई जबकि तीन अन्य घायल हो गए। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। जबकि तीन घायलों में से दो को इलाज के लिए काशीपुर के राजकीय चिकित्सालय लाया गया जिसमें से एक को रेफर कर दिया गया।

यह भी पढ़ें 👉  हरबंस कपूर राजकीय बालिका इण्टर कॉलेज में पूर्व विधायक स्व० हरबंस कपूर की मूर्ति का अनावरण करते कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी।

 

 

– आपको बताते कि घटना उस वक़्त की है जब काशीपुर के कुंडेश्वरी के रहने वाला अनिल पुत्र हेतराम सुल्तानपुर पट्टी के ग्राम पिपलिया स्थित उत्तरांचल इस्पात फैक्ट्री से मजदूरी करके अपने साथी कैलाश पुत्र मजनू लाल निवासी आलू फार्म के साथ ड्यूटी करके वापस लौट रहे थे कि तभी अचानक कोसी पुल पर काशीपुर की तरफ से आ रही एक अन्य युवक जलीस अहमद बाइक से उनकी बाइक टकरा गई। घटना में 52 वर्षीय कैलाश की मौके पर ही मौत हो गई। कैलाश मूल रूप से फर्रुखाबाद के रहने वाले थे और इस फैक्ट्री में बक्सा फिटर के पद पर पिछले 12 साल से कार्यरत थे। घटना में बाजपुर के पास ग्राम कनौरा निवासी जलीस अहमद पुत्र छोटे के साथ बाइक पर बैठा एक अन्य युवक भी घायल हो गया जिसे कि उपचार के लिए अन्यत्र ले जाया गया।

यह भी पढ़ें 👉   51 पाउच कच्ची शराब के साथ एक व्यक्ति को किया पुलिस टीम ने गिरफ्तार

 

 

जबकि जलीस अहमद और अनिल को उपचार के लिए काशीपुर के एलडी भट्ट राजकीय चिकित्सालय लाया गया जहां से जलीस अहमद को बेहतर उपचार के लिए हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया। मृतक कैलाश के एक पुत्र है। कैलाश मूल रूप से उत्तर प्रदेश के जिला फर्रुखाबाद के मंजना सिटी के ग्राम घुमइया रसूलपुर के रहने वाले हैं।

यह भी पढ़ें 👉  देवखड़ी नाले में बहे युवक की तलाश में चला सर्च अभियान: प्रशासन, पुलिस और एनडीआरएफ की टीमों ने किया व्यापक प्रयास