उत्तराखंड क्राइम रामनगर

“रामनगर ठगी मामला: बिहार से गिरफ्तार हुआ आरोपी, 41 लाख रुपए की ठगी में शामिल आरोपी, के खिलाफ पुलिस का कड़ा कदम

Spread the love

“रामनगर ठगी मामला: बिहार से गिरफ्तार हुआ आरोपी, 41 लाख रुपए की ठगी में शामिल आरोपी, के खिलाफ पुलिस का कड़ा कदम

रोशनी पांडे  – प्रधान संपादक

रामनगर कोतवाली पुलिस ने एक वर्ष पहले रामनगर के मौहल्ला गूलरघटटी निवासी जाहिद अली के खिलाफ ठगी का मामला पंजीकृत किया था। आरोपी जाहिद अली फरार था, लेकिन पुलिस ने उसे बिहार से गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें 👉  राज्यपाल लेफ्टिनेंट जनरल गुरमीत सिंह (से नि) ने कैंची धाम पहुंचकर बाबा नीब करौरी महाराज के दर्शन कर प्रदेश की समृद्धि एवं खुशहाली की कामना की।

 

 

कोतवाल अरुण कुमार सैनी ने बताया कि जाहिद अली ने रामनगर के करीब 50 लोगों को ठगा और उनसे कुल 41 लाख रुपए की धनराशि मंगाई थी। उसने बताया कि आरोपी ने अपनी मेल आईडी बनाकर मजदूर और बेरोजगार लोगों से संपर्क किया और उनसे मेल आईडी बनाकर आगे के मर्ज को लेने की बात करते हुए उन्हें रोजगार दिलाने का झांसा दिया था। आरोपी ने फिर इस बहाने से उनसे रुपया मांगा और उनके बैंक खातों में जमा करवाया।

यह भी पढ़ें 👉  योग दिवस 21 जून के अवसर पर प्रदेश का मुख्य कार्यक्रम हल्द्वानी में प्रदेश के मुख्यमंत्री की अगुवाई में होना है इस सम्बन्ध में व्यवस्थाओं को लेकर जिलाधिकारी वंदना ने बैठक में अधिकारियों को दिये दिशा निर्देश।*

 

अब जाहिद अली को ट्रांजिट डिमांड के तहत रामनगर लाकर पुलिस ने गिरफ्तार किया है और उसे कोर्ट में पेश करने की कार्रवाई की जा रही है। पुलिस ने बताया कि ठगी में शामिल लोगों के खिलाफ भी कार्रवाई की जा रही है और जिन बैंक खातों में पैसा जमा हुआ है, उनकी जांच भी की जा रही है।”

यह भी पढ़ें 👉  मुख्यमंत्री के निर्देशों के क्रम में गढ़वाल आयुक्त/अध्यक्ष, चारधाम यात्रा प्रशासन ने लिया निर्णय