बुलंदशहर उत्तर प्रदेश क्राइम

एक ईको कार नहर में जा गिरी हादसे में तीन लोगों की हुई मौत जबकि अन्य घायल।

Spread the love

एक ईको कार नहर में जा गिरी हादसे में तीन लोगों की हुई मौत जबकि अन्य घायल।

रोशनी पांडे  – प्रधान संपादक

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले में एक दुखद हादसा हो गया है, जिसमें एक बरात से लौटती हुई ईको कार नहर में गिर गई। हादसे में तीन लोगों की मौके पर मौत हो गई है, जिससे शादी की खुशियां मातम में बदल गई हैं। घटना के अनुसार, ककोड़ के गांव शेरपुर से आ रही बरात में शामिल थीं एक ईको कार जिसमें छह लोग सवार थे। रविवार रात को नहर के पुल पर पहुंचते ही कार बेकाबू होकर पुल से नीचे गिर गई। हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है, जबकि तीन लोगों की तलाश जारी है।

यह भी पढ़ें 👉   दर्दनाक हादसा: सड़क किनारे झोपड़ी पर पलटा ट्रक, आठ की मौत, चालक और हेल्पर हिरासत में

 

ककोड़ इलाके के शेरपुर गांव निवासी रोबिन की रविवार को अलीगढ़ के पिसावा में शादी थी। इसी शादी में शामिल होने के लिए रोबिन का भतीजा मनीष (22) पुत्र देवीराम अपने परिवार के साथ ईको कार में जा रहा था। उसके साथ उसकी बहन कांता (24), अंजलि (20), बुआ का लड़का प्रशांत (18), भांजी (17) और कैलाश (42) थे।

यह भी पढ़ें 👉  SSP NAINITAL ने कहा बाबा जी के दरबार में आये भक्तों की सेवा करना उनको सुविधा प्रदान करना हमारी ड्यूटी एवं कर्तव्य

 

जब कार जहांगीरपुर की कपना नहर के पास पहुंची। तभी पुल पर अनियंत्रित होकर नहर में नीचे गिर गई। वहां से गुजर रहे अन्य राहगीरों ने आसपास के लोगों को सूचना दी। तभी कार सवार लोगों को निकालने के प्रयास में लोग जुट गए और पुलिस को सूचना दी गई।