उत्तराखंड उधम सिंह नगर जरा हटके रूद्रपुर

रुद्रपुर ऑटो डीलर यूनियन का हुआ गठन।

Spread the love

रुद्रपुर ऑटो डीलर यूनियन का हुआ गठन।

रोशनी पांडेय – प्रधान संपादक

आज फ़ॉर विलर व टू विलर यूनियन का हुआ गठन जिसमे सर्वसम्मति से सरप्रस्त- जितेंद्र कुमार,प्रदीप अरोरा,उमेश कुमार (रोज़ी),राजकुमार नारँग, ओमप्रकाश मुंजाल,सुभाष गुम्बर को बनाया गया।

यह भी पढ़ें 👉  कार्बेट टाइगर रिजर्व एवं उत्तराखण्ड जल विद्युत निगम लिमिटेड, कालागढ़ के अधिकारियों के साथ हाथी सुरक्षा को दृष्टिगत रखते हुए एक बैठक का किया आयोजन।

 

इसी कड़ी में अध्यक्ष सतीश दुआ,उपाध्यक्ष विपिन नारँग, मनीष ग्रोवर कोषाध्यक्ष- सचिन मलहोत्रा महामंत्री- अभिनव सिंघल संगठन मंत्री- कोमल नारंग, संजू छाबड़ासचिव- विशाल खेड़ा  उपसचिव- नवीन कुमार कार्यक्रम में सभी पदाधिकारियों

यह भी पढ़ें 👉  कैची धाम में सुरक्षा व्यवस्था का डीआईजी कुमायूँ एवम एसएसपी नैनीताल ने लिया जायजा पैदल पथ की बैरिकेटिंग और स्टैन्थ की सुरक्षा जांच के उपरांत हुई डी ब्रीफ़िंग।

 

शुभकामनाएं दी व एक जुट होकर काम करने सहमति भी बनाई एसोसिएशन के अध्यक्ष सतीश दुआ ने कहा कि अभी हमारा कोई संगठन नही बना था जिससे किसी भी डीलर की कोई भी समस्या होती वह किस्से कहे इसीलिए हमारे संगठन बनने से हमे एक मज़बूजी मिलेगी ।  मीटिंग में फ़ॉर विलर व टू के दुकानदार भी मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें 👉  ऊधम सिंह नगर पुलिस की बड़ी कामयाबी: मोटरसाइकिल चोरी में लिप्त दो अभियुक्त गिरफ्तार, 11 मोटरसाइकिलें बरामद