शामली उत्तर प्रदेश क्राइम

एक युवक को घर से बुलाकर दो लोगों ने पीट-पीट कर हत्या कर दी जांच में जुटी पुलिस।

Spread the love

एक युवक को घर से बुलाकर दो लोगों ने पीट-पीट कर हत्या कर दी जांच में जुटी पुलिस।

रोशनी पांडेय – प्रधान संपादक

उत्तर प्रदेश के शामली में कांधला थाना क्षेत्र में ग्रामीण को घर से बुलाकर दो लोगों ने पीट -पीटकर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गए।  तहरीर पर दो लोगों को नामजद कराते हुए परिजनों ने रिपोर्ट दर्ज कराई है।शुक्रवार की रात गांव भारसी निवासी जगत सिंह(52) अपने घर सो रहा था। रात्रि करीब 9 बजे गांव का ही एक व्यक्ति जगत सिंह को घर से बुलाकर गांव के बाहर स्थित मंदिर के पास ले गया, जहां पर गांव के सुमित और मोनू ने जगत सिंह के साथ मारपीट शुरू कर दी। दोनों आरोपीयों ने जगत सिंह के साथ मारपीट करते हुए उसे घायल कर दिया और  मौके से फरार हो गए।

यह भी पढ़ें 👉  स्पा सेन्टरों में एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल ने किया औचक निरीक्षण, अनियमितता पाये जाने पर 83 पुलिस एक्ट के तहत किया चालान।

पीड़ित की चीख-पुकार सुनकर आस पास के लोग मौके पर दौड़ पड़े। ग्रामीणों ने डायल 112 को घटना की सूचना देकर मौके पर बुला लिया। पुलिस ने घायल को तत्काल सामुदायिक स्वास्थय केन्द्र में भर्ती कराया। लेकिन डॉक्टर ने जांच के दौरान घायल व्यक्ति को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया।

घटना के संबंध में मृतक के भाई तेजपाल ने सगे भाई सुमित और मोनू दोनों निवासी भारसी पर जगत सिंह की हत्या करने का आरोप लगाते हुए नामजद तहरीर दी।

यह भी पढ़ें 👉   213 पाउच अवैध कच्ची शराब के साथ 02 व्यक्तियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार।

थाना प्रभारी समयपाल अत्री का कहना है कि घटना के संबंध मे पीड़ित की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर ली है। तीनों ने एक साथ बैठकर शराब पी थी, इसी दौरान कहासुनी हो गई, जिसके चलते पास बैठे दोनो व्यक्तियों ने जगत सिंह के साथ मारपीट कर दी। उसकी मौके पर ही मौत हो गई। किसान की मौत से  परिजनों में कोहराम मच गया।

यह भी पढ़ें 👉  2 किलो 40 ग्राम अवैध चरस के साथ 02 अभियुक्त उधम सिंह नगर पुलिस की गिरफ्त में।