काशीपुर उत्तराखंड उधम सिंह नगर क्राइम

काशीपुर में एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट की छापेमारी: देह व्यापार में संलिप्त कई युवक-युवतियां हिरासत में, आपत्तिजनक वस्तुएं बरामद।

Spread the love

काशीपुर में एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट की छापेमारी: देह व्यापार में संलिप्त कई युवक-युवतियां हिरासत में, आपत्तिजनक वस्तुएं बरामद।

 

रोशनी पाण्डेयप्रधान संपादक

 

काशीपुर में आज रुद्रपुर से आई एंटी ह्यूमन ट्रेफिकिंग यूनिट की टीम ने मुखबिर के द्वारा देह व्यापार की सूचना पर अचानक एक होटल में छापेमारी की। छापेमारी के दौरान टीम ने आधा दर्जन के करीब दर्जन भर के करीब युवक युवतियों को हिरासत में ले लिया। इस दौरान टीम ने होटल से एक युवक और एक युवती को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा। वहीं पुलिस को मौके से आपत्तिजनक वस्तुएं भी बरामद हुईं।

यह भी पढ़ें 👉  दुर्लभ प्रजाति के कछुओं की तस्करी करने वाले एक तस्कर को पुलिस ने किया गिरफ्तार 200 से अधिक कछुए बरामद।

 

 

आपको बताते चलें कि रुद्रपुर से ऊधम सिंह नगर जिले की एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट (एएचटीयू) प्रभारी जीतो काम्बोज के नेतृत्व में टीम ने काशीपुर के आवास विकास मोड़ पर स्थित इंडियन होटल (पूर्व में मधुवन होटल) में देह व्यापार की लगातार मिल रही शिकायतों के मद्देनजर मुखबिर की सूचना पर अचानक छापेमारी की।

यह भी पढ़ें 👉  "नेतृत्व और विकास के संग उत्तराखंड बना नंबर वन: सीएम धामी ने  " प्रदेशवासियों को बधाई दी

 

 

इस दौरान एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट (एएचटीयू) प्रभारी जीतो काम्बोज ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि मुखबिर से होटल में देह व्यापार की मिली सूचना पर उनके द्वारा एएचटीयू यूनिट की टीम और काशीपुर कोतवाली क्षेत्र की टांडा उज्जैन पुलिस चौकी की टीम के साथ संयुक्त रूप से इंडियन होटल में छापेमारी की गई।

यह भी पढ़ें 👉  नैनीताल पुलिस ने 46 लाख के 269 खोये मोबाईल किये बरामद, फरियादियों ने जनपद के SSP प्रहलाद मीणा का किया आभार।

 

 

छापेमारी के दौरान संदिग्ध परिस्थितियों में होटल में मौजूद एक युवक और युवती को पुलिस ने मौके से पकड़ा। वहीं पुलिस को मौके से आपत्तिजनक वस्तुएं और ग्राहकों से मिले पैसे भी बरामद हुए। इस दौरान होटल के संचालकों को गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि महिला को रेस्क्यू कर पुरुष को गिरफ्तार किया है। वहीं होटल के मैनेजर और संचालक को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है।