हरियाणा क्राइम

तेज रफ्तार ट्रक ने सड़क पार कर रही दो महिलाओं को मारी टक्कर हादसे में दोनों की हुई मौत।

Spread the love

तेज रफ्तार ट्रक ने सड़क पार कर रही दो महिलाओं को मारी टक्कर हादसे में दोनों की हुई मौत।

रोशनी पांडेय – प्रधान संपादक

हरियाणा: दिल्ली-जयपुर हाईवे पर रेवाड़ी जिले में बणीपुर चौक के पास एक खतरनाक ट्रक हादसे की खबर है, जिसमें दो महिलाएं शिकार हुई हैं। हादसे के अनुसार, एक तेज रफ्तार ट्रक ने दो महिलाओं को टक्कर मार दी, जिसके परिणामस्वरूप एक महिला मौके पर ही जीवन खो बैठी, जबकि दूसरी महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। स्थानीय पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंचकर त्वरित उपाय किए और ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें 👉  ऊधम सिंह नगर पुलिस ने घोड़ा हसन गैंग के दो शातिर मोबाइल चोरों को किया गिरफ्तार

 

मृतक महिला की पहचान और घायल महिला की स्थिति की जांच जारी है।

यूपी के छिदामी निवासी दिनेश कुमार, लडवापुरा निवासी महिला मनोज देवी व मसोनी निवासी रिंकू देवी तीनों दिल्ली-जयपुर नेशनल हाइवे पार कर रहे थे। इसी दौरान जयपुर की ओर से आ रहे ट्रक ने मनोज व रिंकू को टक्कर मार दी, जबकि दिनेश ने छलांग लगाकर खुद को बचा लिया। मनोज की मौके पर ही मौत हो गई।

यह भी पढ़ें 👉  कैंची मेले ड्यूटी में आ रहे पुलिसकर्मी के वाहन को कार ने मारी टक्कर,* *घटना पर SSP NAINITAL ने स्वयं अपने घायल पुलिसकर्मियों का हौसला बढ़ाते हुए तत्काल प्राथमिक उपचार के बाद भेजा अस्पताल*

 

रिंकू को बावल अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे गंभीरावस्था में रेवाड़ी रेफर कर दिया गया। रेवाड़ी में उपचार के दौरान दूसरी महिला ने भी दम तोड़ दिया। चालक ट्रक छोड़कर मौके से फरार हो गया। पुलिस ने उसके खिलाफ केस दर्ज कर लिया। पुलिस ने दोनों महिलाओं के शवों को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया।

यह भी पढ़ें 👉  चोरी मामला: चोर गिरफ़्तार, सोने-चाँदी के ज़ेवर बरामद"