उत्तराखंड क्राइम रामनगर

रामनगर में अवैध रूप से कच्ची शराब का धंधा जोरों पर तस्करों के हौसले इतने बुलंद की पत्रकार पर किया जानलेवा हमला।

Spread the love

रामनगर में अवैध रूप से कच्ची शराब का धंधा जोरों पर तस्करों के हौसले इतने बुलंद की पत्रकार पर किया जानलेवा हमला। 

रोशनी पांडे प्रधान संपादक

 

रामनगर ब्रेकिंग न्यूज़ daily 24 भारत के पत्रकार अरबाज खान पर किया जानलेवा हमला बता दे की अवैध रूप से कच्ची शराब का धंधा जोरों पर है ग्राम पुछड़ी स्थित रहमत नगर या फौजी कॉलोनी आदि बस्तियों में कई शराब तस्करों द्वारा कच्ची शराब की तस्करी की जा रही है जिसके चलते कई लोग शराब पीकर घर में लड़ाई झगड़ा कर वह आती जाती महिलाओं को छेड़ने से भी बाज नहीं आते हैं कई बार आसपास के लोगों द्वारा शिकायत की गई परंतु शिकायत का कोई असर दिखाई नहीं दिया और ग्राम पुछड़ी में धड़ले से कच्ची शराब बिक रही है ओर आबकारी विभाग सोता नजर आ रहा है। अरबाज खान पत्रकार जो की कच्ची शराब के विरुद्ध में कवरेज करने हेतु गए थे इन शराब तस्करों के हौसले इतने बुलंद है।

यह भी पढ़ें 👉  काशीपुर में सड़क हादसा: कोसी पुल पर दो बाइकों की टक्कर में एक व्यक्ति की मौत, तीन घायल

 

 

कि उन पर भी जानलेवा हमला कर उन्हें घायल कर दिया फिलहाल मामला कोतवाली पुलिस में है अब देखना यह है कि पत्रकार अरबाज पर हमला करने वालों के विरुद्ध पुलिस क्या कार्रवाई करती है यह तो आने वाला समय ही बताएगा ।

यह भी पढ़ें 👉  मुख्यमंत्री  पुष्कर सिंह धामी ने क्षेत्र में गत दिवस अतिवृष्टि से हुए जलभराव क्षेत्र चकरपुर, अमाऊं, खटीमा बाजार, रेलवे क्रासिंग, आवास विकास, पकड़िया आदि क्षेत्रों का स्थलीय निरीक्षण कर नुकसान का जायजा लिया।