उत्तराखंड उधम सिंह नगर क्राइम

मानवता शर्मसार: माँ ने भ्रूण को कूड़े में फेंका, कुत्ते से छुड़ाकर युवक ने दी पुलिस को सूचना

Spread the love

मानवता शर्मसार: माँ ने भ्रूण को कूड़े में फेंका, कुत्ते से छुड़ाकर युवक ने दी पुलिस को सूचना

रोशनी पाण्डेयप्रधान संपादक

काशीपुर में आज मानवता को शर्मसार करने वाला एक मामला सामने आया है जहां एक कलयुगी माँ ने अपने कलेजे के टुकड़े के भ्रूण को कूड़े के ढेर ढेर में फेंक दिया, जिसे कि कुत्ता घसीट कर ले जाया जा रहा था। मौके पर मौजूद युवक ने वह भ्रूण कुत्ते से छुड़ाकर इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

यह भी पढ़ें 👉  राज्यपाल लेफ्टिनेंट जनरल गुरमीत सिंह ने एरीज, देवस्थल का भ्रमण किया और वैज्ञानिक उपलब्धियों की सराहना की

 

 

 आपको बताते चलें कि काशीपुर में आज एक नसीम नामक एम्बुलेंस चालक एक शव को लेकर पोस्टमार्टम के लिए लाया था। इसी दौरान नसीम की नजर वहां घूम रहे एक कुत्ते पर पड़ी जोकि एक भ्रूण को लेकर घूम रहा था। नसीम ने जैसे तैसे कर कुत्ते से उस भ्रूण को छुड़ाया और इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और भ्रूण को कब्जे में ले लिया।

यह भी पढ़ें 👉  मुख्यमंत्री के निर्देशों के क्रम में गढ़वाल आयुक्त/अध्यक्ष, चारधाम यात्रा प्रशासन ने लिया निर्णय

 

 

नसीम ने बताया कि फिलहाल भ्रूण को पोस्टमॉर्टम हाउस में रखवा दिया गया है। वहीं पोस्टमार्टम ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक डॉ. अमरजीत सिंह साहनी के मुताबिक नवजात के भ्रूण को डीएनए के लिए हल्द्वानी के सुशीला तिवारी हॉस्पिटल भेज दिया गया है। काशीपुर में इससे पहले भी भ्रूण और नवजात शिशु झाड़ियों में मिल चुके हैं।

यह भी पढ़ें 👉  कैची धाम में सुरक्षा व्यवस्था का डीआईजी कुमायूँ एवम एसएसपी नैनीताल ने लिया जायजा पैदल पथ की बैरिकेटिंग और स्टैन्थ की सुरक्षा जांच के उपरांत हुई डी ब्रीफ़िंग।