एटा उत्तर प्रदेश क्राइम

एक विवाहिता का शव फंदे पर लटका मिला सात महीने पहले हुई थी शादी मायके वालों ने हत्या का लगाया आरोप।

Spread the love

एक विवाहिता का शव फंदे पर लटका मिला सात महीने पहले हुई थी शादी मायके वालों ने हत्या का लगाया आरोप।

रोशनी पांडे  – प्रधान संपादक

एटा के थाना मारहरा क्षेत्र के गांव अजमत नगर में एक विवाहिता का शव रविवार की सुबह कमरे में पंखे के कुंडे में रस्सी से लटका मिला। पिता ने कार की मांग पूरी न होने पर बेटी की हत्या कर शव फंदे पर लटकाए जाने का आरोप लगाया है। पति व सास-ससुर सहित सात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

जैथरा थाना क्षेत्र के गांव मुईउददीनपुर बुढर्रा निवासी बिजेंद्र सिंह की बेटी कविता (21) का शव ससुराल गांव अजमत नगर में लटका मिला है। पिता ने बताया कि बेटी मई 2023 में उपेंद्र सिंह निवासी अजमत नगर के साथ शादी हुई थी। शादी के बाद से ही पति व अन्य ससुरालीजन बेटी को बिटारा कार की मांग को लेकर प्रताड़ित करने लगे थे। लेकिन मांग पूरी नहीं कर पाने की असमर्थता जताई गई। इसके बाद बेटी के ससुराल जाकर कई बार पति व सास-ससुर सहित अन्य को समझाने का प्रयास किया गया। लेकिन प्रताड़नाएं कम नहीं हुईं।

यह भी पढ़ें 👉  51 वर्षीय वयस्क हथिनी 'चंचल' की मृत्यु: कार्बेट टाइगर रिजर्व में गजराज हाथी के हमले के बाद उपचार के दौरान निधन

 

 

पिता का आरोप है कि शनिवार की रात किसी समय बेटी की हत्या कर पति, सास मुन्नी देवी, ससुर जयप्रकाश, जेठ अनिल व जितेंद्र कुमार और जेठानी गीता व पूनम ने मिलकर शव काे फंदे पर लटका दिया। इसके बाद फरार हो गए। जानकारी मिली तब सुबह करीब 9 बजे हम लोग गांव अजमत नगर पहुंचे। बेटी का शव फंदे पर लटका था, लेकिन घुटने बैड पर टिके थे। इससे साफ है कि बेटी की हत्या कर लटकाया गया है। थाना प्रभारी राजेश सिंह ने बताया कि पिता ने पति सहित 7 के खिलाफ कार की मांग पूरी नहीं होने पर हत्या करने की रिपोर्ट दर्ज कराई है। मामले की जांच की जा रही है।