मुरादाबाद उत्तर प्रदेश क्राइम

गड्ढे में डूबकर मासूम की मौत: पांच घंटे की खोजबीन के बाद मिला शव

Spread the love

गड्ढे में डूबकर मासूम की मौत: पांच घंटे की खोजबीन के बाद मिला शव

रोशनी पांडे  – प्रधान संपादक

मुरादाबाद के कुंदरकी थाना क्षेत्र में ईंट भट्ठे के गड्ढे में डूबकर चार साल के बच्चे की मौत हो गई। पांच घंटे की खोजबीन के बाद बच्चे का शव मिला। कुंदरकी के थाना क्षेत्र के मोहनपुर निवासी मोहम्मद जावेद ईट भट्ठे की ट्रैक्टर ट्राॅली पर मजदूरी करता हैशुक्रवार शाम जावेद पड़ोस के ही गांव अहमदनगर जैतबाडा निवासी मोहम्मद उवैस के भट्ठे पर ट्रैक्टर ट्राली में ईंट भरने के लिए गया था, इसी दौरान जावेद का चार वर्षीय बेटा अहद रजा भी ट्रैक्टर ट्रॉली पर साथ में चला गया। इसके बाद जावेद ट्रॉली में ईंट भरने लगा और उसका मासूम बेटा आसपास खेलने लगा।

मजदूर का बेटा नल के पास खेलते हुए चला गया, जहां पर पानी की होदिया बनीं हुई थी। जिसमें बालक हौज में गिरकर डूब गया। जावेद ने ट्रॉली में ईंट भरने के बाद जब अपने बेटे को देखा तो उसका बेटा नहीं मिला। रात्रि 11:00 बजे के बाद जब खोजबीन करते हुए हौज के पास पहुंचे तब यह बालक का शव हौज के अंदर पानी में उतराता हुआ मिला।

यह भी पढ़ें 👉  ऊधम सिंह नगर पुलिस की त्वरित कार्रवाई: काशीपुर क्षेत्र से शातिर मोबाइल चोर 24 घंटे में गिरफ्तार

 

मजदूर जावेद ने बताया कि उसका बेटा अहद रजा उससे बहुत ज्यादा लगाव रखता था और उसी के पास रात में भी सोता था, जावेद के तीन बेटों में अहद रजा सबसे बड़ा था। बच्चे की मौत से परिजन गमजदा नजर आए। मासूम बेटे की मौत पर उसकी मां नरगिस और अन्य परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

यह भी पढ़ें 👉   दर्दनाक हादसा: सड़क किनारे झोपड़ी पर पलटा ट्रक, आठ की मौत, चालक और हेल्पर हिरासत में