मसूरी क्राइम जरा हटके

“धनोलटी में पहली सुबह की बर्फबारी: इलाके की सफेदी से लिपटा रोमांटिक और ठंडकभरा तज़ा तोहफा”

Spread the love

“धनोलटी में पहली सुबह की बर्फबारी: इलाके की सफेदी से लिपटा रोमांटिक और ठंडकभरा तज़ा तोहफा

रोशनी पांडे  – प्रधान संपादक

 

आज सुबह से ही इस वर्ष की पहली बर्फ बारी का तोहफा मिल गया सुबह से ही हल्की बर्फ बारी प्रारम्भ हो गईं है.. जिसमे ऊंचाई वाले इलाकों बुराश खंदा धनोलटी मै अच्छी बर्फ पड़ने का सिलसिला चल रहा है..

यह भी पढ़ें 👉  मुख्यमंत्री  पुष्कर सिंह धामी से श्रीमती विमला राणा व अन्य कलाकारों ने स्व. हीरा सिंह राणा की पुण्य तिथि पर शिष्टाचार भेंट की।

 

पहाड़ों की रानी मसूरी में लोग काफी लंबे समय से बारिश और बर्फबारी का इंतजार कर रहे थे और आखिर फरवरी के पहले दिन में लोगों को बर्फ के दीदार हुए देर रात से मसूरी के ऊंचाई वाली पहाड़ियों पर हुई हल्की बर्फबारी के चलते मसूरी में कड़ाके की ठंड पढ़ने लगी है और लोग अलाव का सहारा लेते दिखाई देने लगे हैं हालांकि हुई आज की बर्फबारी को देखते हुए लोगों में आने वाले समय में अच्छी बर्फबारी होने की आस जगी है, ।

यह भी पढ़ें 👉  NDRF, SDRF व फायर सर्विस टीम ने रोपवे में की मॉक एक्सरसाइज, ट्राली में सवार लोगों का रोप के सहारे किया सकुशल रेस्क्यू

 

 

मसूरी में लगातार मौसम खराब बना हुआ है,जिससे आने वाले समय में शीतलहर के साथ… भारी बर्फ़बारी की संभावना बनी हुई है। जिससे सेलनियों के लिए अच्छी खबर है वही व्यापारियों के लिए भी बर्फ व्यापार बढ़ेगा..क्युकी गत वर्ष बर्फ नहीं पडी थी..

यह भी पढ़ें 👉   213 पाउच अवैध कच्ची शराब के साथ 02 व्यक्तियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार।