कानपुर उत्तर प्रदेश क्राइम

स्विफ्ट डिजायर कार अनियंत्रित होकर नाले में जा गिरी, हादसे मैं 6 लोगों की हुई मौत जबकि दो घायल

Spread the love

स्विफ्ट डिजायर कार अनियंत्रित होकर नाले में जा गिरी, हादसे मैं 6 लोगों की हुई मौत जबकि दो घायल

रोशनी पांडे  – प्रधान संपादक

कानपुर देहात में एक बड़ा सड़क हादसा हो गया है, जिसमें बीएसएफ जवान समेत छह लोगों की मौत हो गई है और दो लोग घायल हैं। हादसे की वजह से शहर में चरमपंथी छाया हुआ है। मौके पर पहुंची पुलिस ने बचाव कार्रवाई के लिए तत्पर होकर शवों को कब्जे में लेने का कार्रवाई आरंभ किया है। घायलों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उन्हें मेडिकल ट्रीटमेंट दिया जा रहा है। पुलिस द्वारा की जा रही जांच में हादसे की वजह और दोषी तत्वों की तलाश जारी है। इसके साथ ही, सड़क सुरक्षा मामले में सख्ती बढ़ाने के लिए आवश्यक कदम उठाने का आलंब भी किया गया है।

यह भी पढ़ें 👉  ऊधम सिंह नगर पुलिस की बड़ी कामयाबी: मोटरसाइकिल चोरी में लिप्त दो अभियुक्त गिरफ्तार, 11 मोटरसाइकिलें बरामद

 

 

 

जानकारी के अनुसार, कानपुर देहात में रविवार रात करीब दो बजे सिकंदरा के संदलपुर मार्ग पर जगन्नाथपुर गांव के पास स्विफ्ट डिजायर कार अनियंत्रित नाले में पलट गई। कार सवार छह लोगों की मौत हो गई, जबकि कार में फंसे दो बच्चों को सकुशल बचा लिया गया है।

ये सभी औरैया जिले से तिलक समारोह में शामिल होकर लौट रहे थे। रात में एसपी, एएसपी घटना स्थल पर पहुंचे। सभी को अस्पताल भेजा गया जहां डाक्टरों ने छह लोगों को मृत घोषित कर दिया। परिवार फुफगाव, भिंड मध्यप्रदेश से तिलक समारोह में शामिल होकर लौट रहा था। रविवार रात करीब दो बजे सिकंदरा के संदलपुर मार्ग पर जगन्नाथपुर गांव के पास स्विफ्ट डिजायर कार अनियंत्रित नाले में पलट गई।

यह भी पढ़ें 👉  काठगोदाम पुलिस ने स्कूटी से शराब की तस्करी करने वाले को  किया गिरफ्तार।