उत्तराखंड जरा हटके हल्द्वानी

कुमाऊं आयुक्त दीपक रावत ने 2013 से परेशान परिवार को दिलाया न्याय।

Spread the love

कुमाऊं आयुक्त दीपक रावत ने 2013 से परेशान परिवार को दिलाया न्याय।\

रोशनी पांडेय – प्रधान संपादक

भूमि के पैसे डकार चुके प्रॉपर्टी डीलर से पूरी रकम वापस लौटाई सालों से चक्कर काट रहे परिवार ने न्याय मिलने पर आयुक्त का जताया कोटि-कोटि आभार।

 

 

हल्द्वानी- विगत जनता दरबार की जनसुनवाई में आयुक्त ने फरियादी देवकी अधिकारी निवासी द्वाराहाट अल्मोडा व भूमि विक्रेता सतविंदर की समस्या के समाधान हेतु आज जनसुनवाई में बुलाया था। दोनों पक्षो को सुनने के पश्चात आयुक्त ने भूमि विक्रेता सतविंदर को एक सप्ताह के भीतर फरियादी को धनराशि का इंतजाम कर खाते में अंतरित करने को कहा था।

यह भी पढ़ें 👉  सोशल मीडिया पर शिकायत का SSP NAINITAL ने लिया संज्ञान, कलकत्ता से घूमने आए पर्यटक को वापस दिलाये रुपये

 

आयुक्त कार्यालय में आये भूमि विक्रेता द्वारा बताया गया कि उनके द्वारा देवकी अधिकारी के खाते में 12 लाख रुपये ट्रांसफर कर दिए गए है। जिस पर 2013 से परेशान फरियादी देवकी अधिकारी ने आयुक्त का धन्यवाद दिया।

यह भी पढ़ें 👉  बैंक से कर्मचारी का आईफोन चुराने वाली शातिर महिला आई हल्द्वानी पुलिस की गिरफ्त में, मोबाईल बरामद*

 

 

गौरतलब है कि देवकी अधिकारी निवासी द्वारहाट ने वर्ष 2013 में सतविन्दर सिंह से ग्राम जयनगर तहसील रूद्रपुर में 1800 वर्ग फीट भूमि 12 लाख रूपये में क्रय की थी तथा धनराशि खाते में जमा की गई थी। पिछले 10 वर्षों से विक्रेता न तो 12 लाख रूपये वापस कर रहा था ना ही भूमि पर कब्जा दे रहा था। उन्हांेने आयुक्त से 12 लाख की धनराशि वापस दिलाने की मांग की थी।
———————————————-
जिला सूचना अधिकारी, (नैनीताल) । 05946-22018

यह भी पढ़ें 👉  मुख्य सचिव श्रीमती राधा रतूड़ी  ने  सभी विभागों के लोक सूचना अधिकारियों के लिए आयोजित कार्यशाला में प्रतिभाग किया।