उत्तराखंड जरा हटके देहरादून

उत्तराखंड पुलिस में अधिकारियों के बड़े बदलाव: सीनियर आईपीएस अफसरों का फेरबदल और नई कार्रवाई की शुरुआत”

Spread the love

उत्तराखंड पुलिस में अधिकारियों के बड़े बदलाव: सीनियर आईपीएस अफसरों का फेरबदल और नई कार्रवाई की शुरुआत”

रोशनी पांडे  – प्रधान संपादक

उत्तराखंड पुलिस महकमे से बड़ी खबर आ रही है। बताया जा रहा है कि शासन ने सीनियर आईपीएस अफसरों के कामकाज में बड़ा फेरबदल किया गया है। प्रमोशन और रिक्तियों के आधार पर ये फेरबदल किया गया है। जिसके आदेश जारी किए गए है।

यह भी पढ़ें 👉  बेतालघाट में हुई सड़क दुर्घटना* के सम्बंध में झूठी खबरें एवं भ्रामक खबर छापने वालों के विरुद्ध होगी आवश्यक विधिक कार्यवाही।

 

 

आइपीएस अमित कुमार सिंह को अपर पुलिस महानिदेशक पुलिस दूरसंचार का अतिरिक्त प्रभार आइपीएस वी. मुरुगेशन से अपर पुलिस महानिदेशक पुलिस दूरसंचार की जिम्मेदारी हटाई आइपीएस विम्मी सचदेवा से पुलिस महान निरीक्षक कार्मिक/पीएसी का पदभार हटाया

यह भी पढ़ें 👉  नगर पालिका अल्मोड़ा स्थित जन सुविधा केंद्र* *अभी भीं पुराने सिस्टम पर ही चल रहे है सभी कार्य* *सामाजिक कार्यकर्ता संजय पांण्डे की पहल।

 

 

आइपीएस अरुण मोहन जोशी को पुलिस महानिरीक्षक पीएसी/एटीसी का अतिरिक्त प्रभार आइपीएस अनंत शंकर ताकवाले को पुलिस महानिरीक्षक कार्मिक का अतिरिक्त प्रभार आइपीएस राजीव स्वरूप को पुलिस महानिरीक्षक का अतिरिक्त प्रभार

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखण्ड की महिलाएं वनाग्नि से जुड़ी चुनौतियों के समाधान में अहम भूमिका निभा सकती हैं राज्यपाल लेफ्टिनेंट जनरल गुरमीत सिंह।