राजनीति उत्तराखंड रामनगर

भाजपा प्रत्याशी अनिल बलूनी ने लखनपुर में लोगो के साथ किया जनसंपर्क।

Spread the love

भाजपा प्रत्याशी अनिल बलूनी ने लखनपुर में लोगो के साथ किया जनसंपर्क।

रोशनी पाण्डेय – प्रधान संपादक

 

रामनगर। पौड़ी गढ़वाल लोकसभा क्षेत्र में भाजपा प्रत्याशी अनिल बलूनी ने लखनपुर में चुनावी सभा में बोलते हुए कहा कि प्रधानमंत्री मोदी का उत्तराखंड से विशेष प्रेम है और छोटे से राज्य से कई प्रतिभाएं राष्ट्रीय स्तर की अहम सेवाओं में हैं। मेरा रामनगर से पुराना लगाव है, यहां के विकास के लिए मेरे पास कई योजनाएं हैं। रामनगर में टाइगर सफारी सहित कई पर्यटन योजनाएं हैं, जिनसे लोगों को रोजगार मिलेगा। उन्होंने कहा कि कोर जोन में भी पर्यटन होगा। कांग्रेस पार्टी साफ हो चुकी है और उत्तराखंड की पांचों सीटें भाजपा को मिलने जा रही हैं। कांग्रेस ने सनातन धर्म और प्रभु श्री राम का विरोध किया। आज लोगों को उनसे सवाल पूछना चाहिए। जनरल विपिन रावत को गली का गुंडा कहने वाले कांग्रेस के लोगों से सवाल पूछा जाना चाहिए। कांग्रेस ने जुम्मे की छुट्टी और मुस्लिम विश्वविद्यालय की बातें कही थी, जिसका फल उन्हें मिला था। आज भी वह बाज नही आ रही।

यह भी पढ़ें 👉  चोरगलिया पुलिस ने एक व्यक्ति को 50 पाउच अवैध कच्ची शराब के साथ किया गिरफ्तार

 

 

 

 

लखनपुर सब्जी मंडी में आयोजित जनसभा में श्री बलूनी ने कहा कि आप फिर से मोदी जी की सरकार लेकर आएं , मैं रामनगर के विकास के लिए भारत सरकार के प्रत्येक मंत्री को आपके विधानसभा तक लेकर आऊंगा। उन्होंने कहा कि मैं गाली गलौज की राजनीति नही करता।

 

 

 

 

लोकसभा सह प्रभारी हेमंत द्विवेदी ने कहा कि अनिल बलूनी का नाम विकास का पर्याय है। उनका विजन स्पष्ट है और पौड़ी गढ़वाल का सांसद रहते वह प्रत्येक वोट की कीमत चुकाएंगे। पूर्व सांसद बलराज पासी ने कहा कि मोदी जी के नेतृत्व में देश बदल रहा है। विधानसभा चुनाव संयोजक विधायक दीवान सिंह बिष्ट ने कहा कि अनिल बलूनी रामनगर से भली भांति परिचित हैं और उनका कद राष्ट्रीय स्तर के नेता का है। उन्होंने कहा कि हम सबकी जिम्मेदारी श्री बलूनी को जिताने की है।

यह भी पढ़ें 👉  वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के निर्देशानुसार ऊधम सिंह नगर पुलिस ने अवैध कसीनो से 12 लोगों को किया गिरफ्तार, 5 लाख से अधिक नकदी बरामद

 

 

 

प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में देश के गरीबों का कल्याण हो रहा है। इससे पहले भाजपा प्रत्याशी अनिल बलूनी का रामनगर विधानसभा आगमन पर मोहान में पार्टी नेताओं और ग्रामीणों ने स्वागत किया। उन्होंने माता गर्जिया देवी मंदिर में दर्शन करके माथा टेका और अग्निकांड से प्रभावित दुकानदारों से भेंट करके हरसंभव सहायता करने का आश्वासन दिया। इसके लिए उन्होंने मुख्यमंत्री और जिलाधिकारी से वार्ता करने की बात कही।

यह भी पढ़ें 👉  अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस को भव्य बनाने की तैयारी

 

 

 

 

 

 

इसके अलावा बलूनी ने ग्रामीण क्षेत्र में ढिकुली, रिंगोडा, आमदंडा, चोरपानी, कानिया, गौजानी आदि इलाकों में संपर्क करके वोट देने की अपील की। जनसभा और जन मिलन कार्यक्रम में प्रदेश मंत्री राकेश नैनवल, निर्मला रावत, नरेंद्र चौहान गणेश रावत, इंदर रावत, भावना भट्ट, भगीरथ लाल चौधरी, जगत भुलानी, नीमा मठपाल, यशपाल रावत, दीप्ति रावत, आशा बिष्ट, धनेश्वरी घिल्डियाल, आशीष मेहरा, राहुल रावत, कैप्टन पूरन सिंह बिष्ट, पूरन नैनवाल, सत्यप्रकाश शर्मा, रुचि गिरी, वीरेंद्र रावत, दिनेश मेहरा, मदन जोशी, मनीष अग्रवाल, वीरेंद्रपाल रावत, हेम जोशी, मान सिंह रावत, बसंत नेगी, मनप्रीत कौर, आदिल, प्रेम मेहरा, आशीष कुमार, विजय खुल्वे, गंगा राणा, माया रावत, शिशुपाल रावत, जयप्रकाश जोशी आदि अनेक कार्यकर्ता उपस्थित रहे।