उत्तराखंड उधम सिंह नगर क्राइम

स्कूल बस ने राहगीरों को मारी टक्कर, एक महिला की मौत हो गई, पांच अन्य घायल

Spread the love

स्कूल बस ने राहगीरों को मारी टक्कर, एक महिला की मौत हो गई, पांच अन्य घायल

रोशनी पाण्डेयप्रधान संपादक

जनपद उधम सिंह नगर के मुख्यालय रुद्रपुर में उस वक्त अचनाक से हड़कंप मच गया जिस वक्त एलायंस कालोनी के पास एक स्कूल बस ने टेंपो का इंतजार कर रही आधा दर्जन महिलाओ को रौंदा दिया। जिसमे एक महिला की मौत हो गई और 5 महिलाये घायल हो गयी। घायल महिलाओ का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। घटना की सूचना मिलते ही एसपी सीटी मनोज कत्याल मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली। घायल महिलाए काम कर घर लौट रही थी।

यह भी पढ़ें 👉   51 पाउच कच्ची शराब के साथ एक व्यक्ति को किया पुलिस टीम ने गिरफ्तार

 

 

: आपको बता दें कि उधम सिंह नगर के रुद्रपुर कोतवाली क्षेत्र में एक अनियंत्री बस से आधा दर्जन महिलाओ को रौंदा दिया। हादसे में एक महिला की मौत हो गई। जबकि पाच महिलाए गंभीर रूप से घायल हो गई। आनन फानन में पुलिस और राहगीरों की मदद से घायलों को जिला अस्पताल ले जाया गया। जहा पर घायलों का इलाज चल रहा है। सभी महिलाएं काम से वापस घर लौट रही थी। जानकारी के मुताबिक एलायंस कालोनी के पास महिलाए टेंपो का इंतजार कर रही थी तभी एक तेज गति से आ रही बस ने आधा दर्जन महिलाओ को रौंद दिया। जिस कारण वहा पर अफरा तफरी का माहौल हो गया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और राहगीरों की मदद से महिलाओ को जिला अस्पताल ले जाया गया। जहा पर डॉक्टर ने एक महिला को मृत घोषित कर दिया। जबकि पाच महिलाओ का इलाज चल रहा है। घटना की सूचना मिलते ही एसपी सीटी मनोज कत्याल मौके पर पहुंचे और जानकारी ली। सभी महिलाएं दिनेशपुर थाना क्षेत्र की रहने वाली बताई जा रही है। मृतका का नाम मीनू मिस्त्री बताया जा रहा है। चालक को हिरासत में लेते हुए पूछताछ की जा रही है।

यह भी पढ़ें 👉  कुमाऊं आयुक्त दीपक रावत ने सूखाताल का किया स्थलीय निरीक्षण, अधिकारियों के साथ सौंदर्यीकरण योजनाओं की समीक्षा

 

 – एसएसपी मंजुनाथ टीसी ने बताया की एलायंस कालोनी के पास महिलाए टेंपो का इंतजार कर रही थी तभी एक तेज गति से आ रही बस ने आधा दर्जन महिलाओ को रौंदा दिया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और राहगीरों की मदद से महिलाओ को जिला अस्पताल ले जाया गया। हादसे में पांच महिलाएं घायल हुई है जबकि एक महिला की मौत हो गई है। घायलों का इलाज चल रहा है।

यह भी पढ़ें 👉  मुख्यमंत्री ने नम आंखों से दी उत्तराखंड के वीर सपूतों को श्रद्धांजलि