उत्तराखंड क्राइम नैनीताल

भवाली पुलिस ने 240 पव्वे देशी मसालेदार शराब के साथ एक व्यक्ति को किया गिरफ्तार

Spread the love

भवाली पुलिस ने 240 पव्वे देशी मसालेदार शराब के साथ एक व्यक्ति को किया गिरफ्तार

उधम सिंह राठौरप्रधान संपादक

श्री प्रहलाद नारायण मीणा एसएसपी नैनीताल द्वारा जनपद में चलाए जा रहे ड्रग्स फ्री देवभूमि मिशन-2025 के अंतर्गत अवैध मादक पदार्थों की तस्करी/बिक्री करने वालों के विरुद्ध आवश्यक कार्यवाही किए जाने हेतु समस्त थाना/चौकी प्रभारियों को सख्त दिशा निर्देश दिए गए हैं।

यह भी पढ़ें 👉  रामनगर में अवैध रूप से कच्ची शराब का धंधा जोरों पर तस्करों के हौसले इतने बुलंद की पत्रकार पर किया जानलेवा हमला।

 

इसी क्रम में एसपी क्राइम नैनीताल के दिशा निर्देशन, क्षेत्राधिकारी भवाली के पर्यवेक्षण में श्री डी0आर0 वर्मा प्रभारी निरीक्षक भवाली के नेतृत्व में थाना स्तर पर गठित पुलिस टीम द्वारा चैकिंग के दौरान ताड़ीखेत इंटर कॉलेज के पास से ख़ीमानन्द पुत्र जगतराम निवासी थुवा ब्लॉक ताड़ीखेत थाना भवाली नैनीताल 53 वर्ष के क़ब्ज़े से 240 पब्बे बाजपुर गुलाब माल्टा देशी मशालेदार अवैध शराब के साथ गिरफ्तार कर आरोपी के विरुद्ध कोतवाली भवाली में धारा-60 आबकारी अधिनियम के अंतर्गत अभियोग पंजीकृत किया गया।

यह भी पढ़ें 👉  SSP NAINITAL के निर्देश पर रैश ड्राइविंग/स्टंट एवं उत्पात मचाने वाले बाइकर्स के विरुद्ध हुई कार्यवाही, 04 वाहन सीज 253

गिरफ्तारी टीम
1- उ0नि0 धर्मेंद्र कुमार चौकी प्रभारी खैरना
2- का0 जगदीश धामी
3-का0 प्रयाग जोशी
4-का0 राजेंद्र सती