उत्तर प्रदेश क्राइम

दोस्तों के साथ पार्टी मनाने गए युवक की संगदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप।

Spread the love

दोस्तों के साथ पार्टी मनाने गए युवक की संगदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप।

रोशनी पांडेय – प्रधान संपादक

झांसी। अपने दोस्त के साथ पार्टी मनाने गए युवक की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। शुक्रवार सुबह परिजन उसके अंतिम संस्कार की तैयारियों में जुटे थे। तभी उसके सिर एवं शरीर पर चोट के निशान मिले। इस पर परिजनों ने पुलिस को बुला लिया। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है। परिजन युवक की हत्या का आरोप लगा रहे हैं।

यह भी पढ़ें 👉  शॉर्ट सर्किट से ई-रिक्शा चार्ज करते समय आग, दो मासूमों की मौत, सात लोग घायल

 

नवाबाद के मौनी बाबा मोहल्ला निवासी आनंद उर्फ शालू अहिरवार (30) पुत्र कैलाश अहिरवार प्राइवेट काम करता था। परिजनों के मुताबिक बृहस्पतिवार को आनंद अपने दोस्त नरेंद्र के साथ पार्टी करने निवाड़ी गया था। नरेंद्र के साथ दो-तीन युवक भी थे। आधी रात के बाद नरेंद्र ने फोन करके बताया कि आनंद की तबीयत खराब हो गई है। नरेंद्र उसे लेकर मेडिकल कॉलेज पहुंचा लेकिन, डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। तब तक आनंद के परिजन भी अस्पताल पहुंच गए थे। इसके बाद परिजन आनंद का शव लेकर घर लौट आए।

शुक्रवार की सुबह आनंद के अंतिम संस्कार की तैयारियां चल रही थीं। इसी दौरान परिजनों को आनंद के सिर पर चोट के कई निशान दिखाई दिए। सिर पर खून भी लगा हुआ था। शरीर पर भी चोट के कई निशान मिले। ऐसे में हत्या की आशंका जताते हुए परिजनों ने पुलिस बुला ली।

यह भी पढ़ें 👉  नैनीताल पुलिस का नशे पर वार**SOG/ हल्द्वानी पुलिस की संयुक्त टीम ने चरस की तस्करी कर रहे एक युवक को किया गिरफ्तार 31,550 रुपये भी बरामद।

 

मौके पर पहुंची नवाबाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। परिजन आनंद की हत्या का आरोप लगा रहे हैंं। नवाबाद थाना प्रभारी तुलसी राम पांडेय का कहना है कि घटनास्थल निवाड़ी का है। शव का पोस्टमार्टम कराया गया है। अभी परिजनों ने तहरीर नहीं दी है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर मौत की सही वजह सामने आएगी।

यह भी पढ़ें 👉  SSP NAINITAL ने कहा बाबा जी के दरबार में आये भक्तों की सेवा करना उनको सुविधा प्रदान करना हमारी ड्यूटी एवं कर्तव्य