आगरा उत्तर प्रदेश क्राइम

शादी समारोह से लौट रहे युवकों की कार नहर में जा गिरी हादसे में चारों युवकों की हुई मौत।

Spread the love

शादी समारोह से लौट रहे युवकों की कार नहर में जा गिरी हादसे में चारों युवकों की हुई मौत।

 

रोशनी पांडे  – प्रधान संपादक

उत्तर प्रदेश के आगरा में शादी समारोह से लौट रहे युवकों की कार नहर में गिर गई। दिगनेर नहर में गिरने के बाद कार पलट गई। इससे कार सवार अंदर ही छटपटाने लगे। कुछ ही समय में चारों युवकों ने दम तोड़ दिया। चारो युवक एक ही गांव गढ़ी मोहनलाल के रहने वाले थे। गांव में खबर पहुंची तो चीत्कार मच गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों का पोस्टमॉर्टम कराकर परिजन को सौंप दिया।नहर में गिरने के बाद कार पलट गई। सवार अंदर ही छटपटाने लगे।

यह भी पढ़ें 👉   अवैध कच्ची शराब के खिलाफ अभियान: एक गिरफ्तार, 20 लीटर शराब और 1000 लीटर लहन नष्ट"

 

 

तब तक कार में पानी भर गया। सेंट्रल लॉक फेल होने से दरवाजे नहीं खुले। इससे कार में फंसे लोगों को बाहर आने का मौका नहीं मिला। ग्रामीणों ने शीशे तोड़कर दो को बाहर निकाला लेकिन तब तक चार लोगों की सांसें थम चुकी थीं। हादसे के बाद गांव में मातम छा गया है।

 

यह भी पढ़ें 👉  अपराधों पर नियंत्रण हेतु सख्त हुए SSP NAINITAL* *CCTV कैमरों के माध्यम से पुलिस कार्यवाही पर रख रहे नज़र*

 

 

ग्रामीणों ने पुलिस को बताया कि दिगनेर नहर की पटरी पर एक पुलिया है। पुलिया से ही मोड़ बना है। कार को इस पुलिया से ही मुड़ना था। मगर, कार नहर में गिर गई। तेज आवाज सुनकर लोग आ गए। नहर में गंदा पानी है। हालांकि गहराई अधिक नहीं है। मगर, गिरने के बाद कार पलट जाने से उसमें गंदा पानी भर गया। कार सवारों के फेफड़ों में पानी भर गया। कार के अंदर सभी लोग बाहर आने के लिए छटपटा रहे थे। मगर, गेट नहीं खुलने से कोई बाहर नहीं आ पाया।