उत्तराखंड क्राइम नैनीताल

SSP नैनीताल के निर्देश: चुनाव के लिए निष्पक्षता और पारदर्शिता की सुनिश्चितता के लिए कठोर कार्रवाई”1 लाख 36 हजार रुपये नगदी जब्त”

Spread the love

SSP नैनीताल के निर्देश: चुनाव के लिए निष्पक्षता और पारदर्शिता की सुनिश्चितता के लिए कठोर कार्रवाई”1 लाख 36 हजार रुपये नगदी जब्त”

रोशनी पांडे  – प्रधान संपादक

SSP NAINITAL के निर्देश पर निष्पक्ष व पारदर्शी चुनाव हेतु कड़ी चौकसी तल्लीताल पुलिस/SST टीम की सघन वाहन चैकिंग अभियान में की 01 लाख 36 हज़ार 5 सौ की नगदी जफ़्त

यह भी पढ़ें 👉  टिहरी के भिलंगना ब्लॉक के सुनार गांव तथा कैमरिया सौंण गांवों को मॉडल गांव के रूप में विकसित किया जाएगा-मुख्य सचिव

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक नैनीताल श्री प्रहलाद नारायण मीणा के कुशल नेतृत्व में नैनीताल पुलिस आगामी लोकसभा सामान्य निर्वाचन- 2024 को निष्पक्ष, सकुशल, पारदर्शी एवं शांतिपूर्वक सम्पन्न कराये जाने हेतु पूरी तरह से तैयार है। आदर्श आचार संहिता लागू होने से साथ ही थाना स्तर पर गठित पुलिस टीमों द्वारा विभिन्न स्थानों/जनपद की सीमा में प्रवेश करने वाले वाहनों की सतर्कता एंव गहनता से सघन चैकिंग की जा रही है।

यह भी पढ़ें 👉  पुलिस ने की आगामी मोहर्रम पर्व के संबंध में पीस व अमन कमेटी की मीटिंग।

 

इसी क्रम में थानाध्यक्ष तल्लीताल श्री रमेश बोरा के नेतृत्व में पुलिस/SST टीम द्वारा SST जोलीकोट बैरियर पर एक लाल रंग की मारुति ब्रेजा जो कि हल्द्वानी से नैनीताल की ओर आ रही थी। वाहन स्वामी सुधीर सरोहा पुत्र श्री धर्म सिंह निवासी सेक्टर 15 सोनीपत से कुल 1,36,500 रुपये बरामद किये गए। वाहन स्वामी सुधीर सरोहा से उक्त धनराशि के सम्बन्ध में जानकारी लेने पर कोई भी स्पष्ट प्रमाण नहीं दे पाया। उक्त धनराशि जमा कर नियमानुसार आवश्यक कार्यवाही की गई।

यह भी पढ़ें 👉  लिटिल चैम्प सोमांश डंगवाल के रामनगर पहूँचने पर बच्चो ने किया जोरदार स्वागत।

पुलिस/SST टीम-

1-मनोज कुमार SST टीम प्रभारी
2- ASI संदीप नेगी
2- का0 दिनेश कार्की