उत्तराखंड उधम सिंह नगर जरा हटके

उत्तराखंड में सूदखोरी के खिलाफ अभियान: जनसम्मेलन के जरिए जागरूकता बढ़ाई गई

Spread the love

उत्तराखंड में सूदखोरी के खिलाफ अभियान: जनसम्मेलन के जरिए जागरूकता बढ़ाई गई

रोशनी पाण्डेयप्रधान संपादक

काशीपुर में आज उत्तराखंड में बड़ते सूदखोरी उत्पीड़न पर अंकुश लगाने को लेकर की एसआईटी गठन के बाद आज सायं काशीपुर में पुलिस अधिकारियों द्वारा जागरूकता के लिए जन सम्मेलन का आयोजन किया गया जिसमे काशीपुर,बाजपुर और जसपुर क्षेत्र के दर्जनों जनप्रतिनिधियों समेत आम लोगो ने भाग लिया।

यह भी पढ़ें 👉  काशीपुर में समाजवादी पार्टी की विशेष बैठक: उत्तराखंड प्रदेश अध्यक्ष के नेतृत्व में निकाय चुनाव की तैयारी

 

 

: आपको बताते चलें कि जनपद के कई क्षेत्रों में इन दिनों सुदखोरो का मकड़जाल फेला हुआ है जिनके शिकंजे में आकर जहां कई लोग आत्मघाती कदम तक उठा चुके है तो वही दूसरी और सूदखोरो द्वारा गरीबों का खून चूसने से लोगो का उत्पीड़न किया जा रहा है जिसको लेकर उक्त सम्मेलन का आयोजन किया गया।

यह भी पढ़ें 👉  नशे की लत पूरी करने हेतु चुराया था वाहन, हल्द्वानी पुलिस ने चोरी  की स्कूटी सहित 01 युवक को किया गिरफ्तार।

 

 

सम्मेलन को संबोधित करते हुए एसआईटी के सदस्य और रुद्रपुर एसपी मनोज कुमार कतियाल ने कहां के अब सूदखोरो द्वारा किसी का खून चूसने नही दिया जाएगा। जल्द काशीपुर समेत अन्य क्षेत्रों में सूदखोरी का मकड़जाल तोड़कर इसमें लिप्त सूदखोरो को जेल की सलाखों के पीछे पहुंचाया जाएगा।

यह भी पढ़ें 👉  SSP NAINITAL के निर्देश पर ईद-उल-अजहा के दृष्टिगत कोतवाली हल्द्वानी एवं रामनगर पुलिस ने की पीस कमेटी की मीटिंग,शांति और सौहार्द्र बनाए रखने की अपील*