उत्तराखंड जरा हटके रामनगर

“सड़क सुरक्षा सप्ताह: रामनगर में रैली द्वारा दिखाया गया सड़क सुरक्षा के महत्व का संदेश, स्कूली बच्चों ने जनपद प्रशासन के साथ मिलकर किया सशक्त समर्थन”

Spread the love

“सड़क सुरक्षा सप्ताह: रामनगर में रैली द्वारा दिखाया गया सड़क सुरक्षा के महत्व का संदेश, स्कूली बच्चों ने जनपद प्रशासन के साथ मिलकर किया सशक्त समर्थन”

 

रोशनी पांडे  – प्रधान संपादक

सड़क सुरक्षा सप्ताह में आज रामनगर प्रशासन के साथ ही परिवहन निगम व पुलिस के साथ ही स्कूली बच्चों ने पंपलेट के माध्यम से दुर्घटनाओं से दूर रहने के नियमों का आसान करने के दिए संदेश. -सड़क सुरक्षा माह के तहत गुरुवार को रामनगर में परिवहन विभाग ने यातायात सड़क सुरक्षा रैली निकाली। रैली का शुभारंभ आरटीओ हल्द्वानी संदीप सैनी एवं एसडीएम राहुल शाह व एआरटीओ रामनगर संदीप वर्मा ने संयुक्त रूप से हरी झंडी दिखाकर किया।

यह भी पढ़ें 👉  राजभवन नैनीताल में हुआ 19वें गवर्नर्स कप गोल्फ टूर्नामेंट: गोल्फरों ने साझा किया अपना अनूठा अनुभव

 

 

यह जागरूकता रैली ए आर टी ओ कार्यालय रामनगर से शुरू की गई तथा नगर के मुख्य मार्गो से गुजरी रैली में स्कूली बच्चों द्वारा भी प्रतिभा करते हुए यातायात नियमों का पालन करने के नारे लगाकर लोगों को जागरूक किया गया, आरटीओ संदीप सैनी ने बताया कि यह कार्यक्रम परिवहन विभाग द्वारा हर वर्ष मनाया जाता है,उन्होंने बताया कि इस जागरूकता रैली के माध्यम से ट्रैफिक नियमों का पालन करने, बगैर हैलमेट, लाइसेंस और सीट बेल्ट के वाहन न चलाने , वाहन चलाते हुए मोबाइल फोन का प्रयोग न करने तथा शराब पीकर वाहन न चलने की की अपील की।

यह भी पढ़ें 👉  कार्बेट टाइगर रिजर्व एवं उत्तराखण्ड जल विद्युत निगम लिमिटेड, कालागढ़ के अधिकारियों के साथ हाथी सुरक्षा को दृष्टिगत रखते हुए एक बैठक का किया आयोजन।

 

 

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि ओवरलोड वाहनों के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए ए आरटीओ रामनगर को निर्देशित किया गया है कि वह पुलिस के साथ मिलकर संयुक्त रूप से इसके खिलाफ अभियान चलाएं, उन्होंने कहा कि ओवरलोड वाहनों के खिलाफ लाइसेंस एवं परमिट निरस्त करने की कार्रवाई भी की जाएगी.वही रैली में शामिल स्कूली बच्चों ने हाथों में

यह भी पढ़ें 👉  बुजुर्ग की लाठी बने सीएम धामी, पुष्कर धामी ने तुरंत किया समस्या का समाधान !

 

 

 

पंपलेट पड़कर रैली के माध्यम से वाहन स्वामियों को संदेश दिया, बच्चों ने कहा कि वह ओवरटेकिंग ना करें क्योंकि सड़क पर ज्यादा हादसों और ओवरस्पीडिंग की वजह से होते हैं।रैली में एआरटीओ संदीप वर्मा, कोतवाली प्रभारी निरीक्षक रामनगर अरुण सैनी आदि मौजूद रहे।