उत्तराखंड जरा हटके नैनीताल

SSP के निर्देश पर वीकेंड में सीओ भवाली द्वारा कैची धाम के दर्शन के लिए श्रद्धालुओं/पर्यटकों की सुविधा हेतु एनाउंसमेंट कर शटल सेवा  दी जा रही है।

Spread the love

*SSP के निर्देश पर वीकेंड में सीओ भवाली द्वारा कैची धाम के दर्शन के लिए श्रद्धालुओं/पर्यटकों की सुविधा हेतु एनाउंसमेंट कर शटल सेवा  दी जा रही है।

रोशनी पांडे प्रधान संपादक

 

*SSP के निर्देश पर वीकेंड में सीओ भवाली द्वारा कैची धाम के दर्शन के लिए श्रद्धालुओं/पर्यटकों की सुविधा हेतु एनाउंसमेंट कर शटल सेवा  दी जा रही जानकारी, यातायात व्यवस्था को सरल सुगम बनाने हेतु पुलिस को सहयोग करने की अपील*

यह भी पढ़ें 👉  कॉर्बेट पार्क में राज्यपाल ने किये हाथी और बाघ के दीदार, वन्यजीव प्रेमियों के लिए कॉर्बेट पार्क रोमांचकारी जंगल: राज्यपाल

 

*श्री प्रहलाद नारायण मीणा वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक नैनीताल द्वारा* वीकेंड के दौरान श्रद्धालुओं/पर्यटकों की सुविधा हेतु चलाए गए *शटल सेवा को सुचारू रूप से चलाने हेतु निर्देश* दिए गए हैं।

 

 

*श्री हरबंस सिंह पुलिस अधीक्षक क्राइम एवं यातायात के निर्देशन* में वीकेंड पर श्रद्धालुओं/पर्यटकों की सुविधा हेतु सुगम यातायात व्यवस्था बनाये जाने हेतु चलाये जा रहे *शटल सेवा* के बारे में *श्री सुमित पांडे क्षेत्राधिकार भवाली द्वारा* पर्यटकों को दिक्कतों का सामना न करना पड़े इसलिए लगातार अनाउंसमेंट कराकर शटल सेवा से अवगत कराया जा रहा है।

यह भी पढ़ें 👉  चोरगलिया पुलिस ने एक व्यक्ति को 50 पाउच अवैध कच्ची शराब के साथ किया गिरफ्तार

 

1-रेलवे स्टेशन हल्द्वानी कैचीधाम तक *(बस शटल)*
2-नैनी बैंड प्रथम से कैचीधाम तक *(टैक्सी व बस शटल)*
3-सैनेटोरियम से कैचीधाम तक *(टैक्सी व बस शटल)*
4-नगर पालिका ग्राउण्ड से कैचीधाम तक *(टैक्सी शटल)*
5- खैरना से कैंचीधाम तक *(टैक्सी व बस शटल)*
*निर्धारित स्थानों पर वाहन पार्क कराये जा रहे हैं* साथ ही
अधिक यातायात दबाव में भी *यातायात को सरल और सुगम बनाने हेतु पुलिस को सहयोग* करने की लगातार अपील की जा रही है।

यह भी पढ़ें 👉  मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का नैनीताल दौरा: व्यापारियों, पर्यटकों और खिलाड़ियों से संवाद, खेल और पर्यटन के विकास पर जोर।