उत्तराखंड जरा हटके नैनीताल

“नैनीताल में 14वें राष्ट्रीय मतदाता दिवस: सचिव ने कर्मचारियों को मतदान की शपथ दिलाई, सामाजिक सहभागिता को बढ़ावा देने का संदेश दिया”

Spread the love

“नैनीताल में 14वें राष्ट्रीय मतदाता दिवस: सचिव ने कर्मचारियों को मतदान की शपथ दिलाई, सामाजिक सहभागिता को बढ़ावा देने का संदेश दिया”

रोशनी पांडे  – प्रधान संपादक

 

नैनीताल 25 जनवरी 2024 सूचना : सचिव पेयजल, परिवहन, पेयजल, वरिष्ठ स्टाफ आफिसर – मुख्य सचिव अरविंद सिंह ह्यांकी ने गुरुवार को 14वें राष्ट्रीय मतदाता दिवस के अवसर पर नैनीताल क्लब सभागार में अधिकारियों/कर्मचारियों को अनिवार्य मतदान की शपथ दिलाई।

यह भी पढ़ें 👉  राज्यपाल लेफ्टिनेंट जनरल गुरमीत सिंह ने नैनीताल में ‘‘अवे ऑल बोट्स’’ प्रतियोगिता का फ्लैग ऑफ किया

 

उन्होंने मतदेय स्थलों पर भी अधिकारियों, कर्मचारियों तथा मतदाताओं को मतदान में अपनी भागीदारी सुनिश्चित करने हेतु शपथ दिलाई गई। इस बार मतदाता दिवस की थीम ‘‘वोट जैसा कुछ नहीं, वोट जरूर डालेंगे हम’’ रखी गई है। बता दें कि लोकतंत्र में मतदाताओं की शत प्रतिशत भागीदारी बढाने, नवीन पंजीकृत मतदाताओं को लोकतंत्र के प्रति उनके दायित्वों के महत्व को समझाने के लिए 25 जनवरी को राष्ट्रीय मतदाता दिवस मनाया जाता है।

यह भी पढ़ें 👉  योग दिवस 21 जून के अवसर पर प्रदेश का मुख्य कार्यक्रम हल्द्वानी में प्रदेश के मुख्यमंत्री की अगुवाई में होना है इस सम्बन्ध में व्यवस्थाओं को लेकर जिलाधिकारी वंदना ने बैठक में अधिकारियों को दिये दिशा निर्देश।*

 

 

इस दौरान जिलाधिकारी वंदना सिंह, ए डी एम पी आर चौहान, मुख्य विकास अधिकारी अशोक कुमार पाण्डे, डी डी ओ गोपाल गिरी गोस्वामी समेत कई अधिकारी मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें 👉  चोरी मामला: चोर गिरफ़्तार, सोने-चाँदी के ज़ेवर बरामद"