उत्तराखंड जरा हटके नैनीताल

“नैनीताल महाशिवरात्रि: श्रद्धालुओं के भारी संख्या में दर्शन और पुलिस की सख्त सुरक्षा”।

Spread the love

“नैनीताल महाशिवरात्रि: श्रद्धालुओं के भारी संख्या में दर्शन और पुलिस की सख्त सुरक्षा”।

उधम सिंह राठौर – प्रधान सम्पदाक

महाशिवरात्रि पर्व के दौरान जनपद नैनीताल के अलग–अलग स्थानों में स्थित प्रसिद्ध स्थलों में दर्शन करने वाले श्रद्धालुओं की भारी भीड़ रहती है। श्रद्धालुओं की सुरक्षा तथा आगंतुकों/वाहनों के सुविधाजनक आवागमन के लिए श्री प्रहलाद नारायण मीणा, एसएसपी नैनीताल द्वारा भारी मात्रा में पुलिस बल तैनात किया गया तथा अधिनस्थों को समुचित सुरक्षा और यातायात व्यवस्था दुरुस्त करने हेतु सख्त निर्देश दिए गए। नैनीताल पुलिस द्वारा सुदृढ़ सुरक्षा व्यवस्था व प्रभावी यातायात प्लान के तहत सक्रिय होकर कार्य किया गया। इसी दौरान कुमाऊं के मुख्य द्वार “हल्द्वानी शहर” की यातायात व्यवस्था का जायजा लेने एसएसपी नैनीताल आज नैनीताल रोड पर निकले।

यह भी पढ़ें 👉   51 पाउच कच्ची शराब के साथ एक व्यक्ति को किया पुलिस टीम ने गिरफ्तार

 

 

यह ही नहीं उन्होंने स्वयं काठगोदाम के नरीमन तिराहे पर खड़े रहकर यातायात संचालन किया तथा ड्यूटी पर लगे कर्मियों का मनोबल बढ़ाते हुए जनता के लिए सुविधाजनक यात्रा हेतु सुगम यातायात व्यवस्था बनाई। उन्होंने दो घंटे तक भीमताल तिराहे से कोलटैक्स के बीच अलग–अलग जगहों पर यातायात की स्थिति का जायजा लेकर यातायात व्यवस्था दुरुस्त करवाई।

यह भी पढ़ें 👉  SSP NAINITAL के निर्देश पर रैश ड्राइविंग/स्टंट एवं उत्पात मचाने वाले बाइकर्स के विरुद्ध हुई कार्यवाही, 04 वाहन सीज 253