उत्तराखंड क्राइम रामनगर

अज्ञात व्यक्ति का शव मिलने से  मचा हड़कंप सूचना पर पहुंची पुलिस ने  शव को कब्जे में लिया।

Spread the love

अज्ञात व्यक्ति का शव मिलने से  मचा हड़कंप सूचना पर पहुंची पुलिस ने  शव को कब्जे में लिया।

रोशनी पांडे प्रधान संपादक

 दि0 06.06.24 को थाना हाजा पर सूचना दी कि करनपुर इन्टर कालेज रोड मे एक व्यक्ति की बॉडी मिली है सूचना पर थाना हाजा से उ0नि0 जोगा सिंह मय जिल्द पंचायतनामा मय दिगर कागजात, उ0नि0 तारा सिंह राणा कानि0 विपिन शर्मा, हे0का0 तालिब हुसैन हे0का0 अनिल चौधरी, कानि0 446 महबूब आलम कानि0 मंजीत सैगर हे0का0 नसीम अहमद को मौके पर रवाना किया गया जिनके द्वारा घटनास्थल का निरीक्षण किया घटनास्थल कानिया करनपुर रोड़ पर स्थित प्रजापति ,बह्रामपुर आश्रम के पास धनाखोली सिंचाई की गूल का है,जहां पर स्थानीय लोगों की भीड़ इकट्ठा थी, जिसका शव औधे मुंह (नीचे की तरफ )सिंचाई की गूल में पड़ा था, तथा शव गला सडा व कीड़े पड़े हुए थे,शरीर में ऊपर कपड़ा नही था तथा नीचे कच्छा पहना था

यह भी पढ़ें 👉  कार्बेट टाइगर रिजर्व एवं उत्तराखण्ड जल विद्युत निगम लिमिटेड, कालागढ़ के अधिकारियों के साथ हाथी सुरक्षा को दृष्टिगत रखते हुए एक बैठक का किया आयोजन।

 

 

,तथा सिर मे बाल नही थे, तथा दाहिने एडी का नीचे का हिस्सा कटा हुआ है शव मे बंदबू आ रही थी । शव की शिनाख्त हेतु शव को हमराही कर्मगणो की मदद से गूल से बाहर निकालकर सड़क के किनारे सीधा रखा गया तथा शिनाख्त हेतु लोगों को शव दिखाकर पूछताछ की गयी तथा उसके पहने कपड़ों में हमराही कर्मगणो की मदद से आई0डी0 आदि देखी गयी लेकिन कोई भी आई0डी0 शिनाख्त हेतु नहीं मिली तथा लोगों द्वारा भी आस पास क्षेत्र का होना नही बताया गया ।

यह भी पढ़ें 👉  मुख्य सचिव श्रीमती राधा रतूड़ी ने प्रशिक्षु अधिकारियों को उज्जवल भविष्य हेतु शुभकामनाएं दी।

 

 

उक्त घटना की व शव की फोटो ग्राफी की गई । शव के पंचायतनामे की कार्यवाही उ0न0 जोगा सिंह द्वारा की गई । जिसके पम्पलेट को जरिये फेसबुक, व्हाटसएप, आदि के माध्यम से प्रचार प्रसार किया जाएगा ।

यह भी पढ़ें 👉  बेतालघाट, नैनीताल में एक पिकअप पलटने के मामले में 108 को कॉल करने पर फोन न उठाने की खबर को सुनते हुए मुख्यमंत्री ने स्वास्थ्य सचिव से जांच के निर्देश दिए हैं।