उत्तराखंड क्राइम नैनीताल

एसएसपी नैनीताल प्रहलाद नारायण मीणा ने चलाया “ऑपरेशन ब्लैक मार्केट, कबाड़ी, मोटर गैराज, रिपेयरिंग की दुकानो की चैकिंग कर 76 लोगों के किए चालान।

Spread the love

एसएसपी नैनीताल प्रहलाद नारायण मीणा ने चलाया “ऑपरेशन ब्लैक मार्केट, कबाड़ी, मोटर गैराज, रिपेयरिंग की दुकानो की चैकिंग कर 76 लोगों के किए चालान।

 

रोशनी पाण्डेय – प्रधान सम्पदाक

 

एस०एस०पी० नैनीताल प्रहलाद नारायण मीणा,* द्वारा जनपद में प्रभावी पुलिसिंग कर कानून व्यवस्था को सुदृढ करने तथा जनता की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए विभिन्न अभियान चलाये जा रहे हैं। जिसमें चोरी के सामान की खरीद फिरोख्त पर अंकुश लगाये जाने एवं थाना क्षेत्रों में स्थित सभी कबाडियों, मोटर गैराज, मोटर मैकेनिक आदि का सत्यापन करने के उद्देश्य से चलाये जा रहे।

यह भी पढ़ें 👉  चोरी मामला: चोर गिरफ़्तार, सोने-चाँदी के ज़ेवर बरामद"

 

 

 

*”ऑपरेशन ब्लैक मार्केट”* के अन्तर्गत * हरबन्स सिंह, एस०पी० सिटी हल्द्वानी* तथा * नितिन लोहनी, सीओ ऑपरेशंस* के पर्यवेक्षण में नैनीताल पुलिस टीमों द्वारा *जनपद के विभिन्न थाना क्षेत्रों में स्थित सभी कबाडियों, मोटर गैराज, मोटर मैकेनिक आदि की प्रभावी चैकिंग* की गयी। चैकिंग के दौरान पुलिस द्वारा *कुल 61 क्षेत्रों* में प्रभावी चैकिंग कर अनियमितता पाये जाने पर *76 लागों के विरूद्ध पुलिस एक्ट के चालान* किये गये।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड परिवर्तन पार्टी की बैठक में लोकसभा चुनाव के नतीजों पर चर्चा, जनता के असली मुद्दों पर जोर

 

 

सभी कबाडी दुकानदारों, मोटर गैराज, मोटर रिपेयरिंग शॉप संचालकों को उनके कार्मियों का शत प्रतिशत सत्यापन कराने तथा सुरक्षा के मानकों का पालन करने की हिदायत दी गयी। सभी सम्बन्धित को बताया गया कि किसी भी प्रकार की अनैतिक गतिविधि न होने पाये। यह भी बताया गया कि पुलिस सहायता के लिये पुलिस टोल फ्री नम्बर *112* पर सम्पर्क करें।

यह भी पढ़ें 👉  ऊधम सिंह नगर पुलिस की बड़ी कामयाबी: मोटरसाइकिल चोरी में लिप्त दो अभियुक्त गिरफ्तार, 11 मोटरसाइकिलें बरामद

*मीडिया सैल*
*जनपद नैनीताल।*