उत्तराखंड क्राइम

पर्वतीय क्षेत्रों में सड़क सुरक्षा: वाहन चालकों को दी गई चेतावनी”

Spread the love

पर्वतीय क्षेत्रों में सड़क सुरक्षा: वाहन चालकों को दी गई चेतावनी

रोशनी पाण्डेयप्रधान संपादक

जनपद के पर्वतीय क्षेत्रों में सड़क दुर्घटनाओं की रोकथाम के लिए परिवहन विभाग द्वारा 28 जून से 30 जून 2024 के मध्य सघन चैकिंग अभियान चलाया गया तथा वाहन चालकांे को दुर्घटनों पर अंकुश लगाने हेतु जागरूक भी किया गया । सम्भागीय परिवहन अधिकारी संदीप सैनी उन्होंने कहा 28 जून से 30 जून के मध्य पर्वतीय क्षेत्रों ओवरलोडिंग यात्री वाहन, भार वाहन में यात्री ढोना, शराब का सेवन बिना परमिट, टैक्स, फिटनेस, बीमा आदि अभियोगों में प्रवर्तन की कार्यवाही की गई।

यह भी पढ़ें 👉  कुमाऊं आयुक्त दीपक रावत ने सूखाताल का किया स्थलीय निरीक्षण, अधिकारियों के साथ सौंदर्यीकरण योजनाओं की समीक्षा

 

 

उन्हांेने बताया प्रवर्तन टीम द्वारा विकास खण्ड बेतालघाट मार्ग में बस के 04 व टैक्सी मैक्स 31, दो पहिया वाहन, 09 अन्य वाहन 28 कुल चालान 72 हुए तथा ओखलकांडा मार्ग में बस के चालान 08, टैक्सी मैक्स 45, वह दोपहिया वाहन के 13 तथा अन्य वाहनों के 21 कुल चालान 87 किये गये।

यह भी पढ़ें 👉  रामनगर में इनरव्हील क्लब द्वारा वृक्षारोपण कार्यक्रम का किया सफल आयोजन।

 

सैनी ने वाहन चालकों से अपील की है कि मानसून का सीजन है इसको देखते हुये वाहन चालक अपने वाहनों में यात्रा के दौरान दुर्घटना के बचाव हेतु मानकों अनुपालन करना सुनिश्चित करें।

यह भी पढ़ें 👉  रामनगर कांग्रेस कार्यलय में उत्तराखंड में मंगलौर एवं बद्रीनाथ विधानसभा उप चुनाव में कांग्रेस की ऐतिहासिक जीत पर जश्न मनाया।