उत्तराखंड क्राइम

गुलदार ने तीन वर्षीय बच्चे को बनाया अपना निवाला शव अगले दिन झाड़ियों में मिला

Spread the love

गुलदार ने तीन वर्षीय बच्चे को बनाया अपना निवाला शव अगले दिन झाड़ियों में मिला

रोशनी पाण्डेयप्रधान संपादक

श्रीनगर गढ़वाल,– श्रीनगर गढ़वाल विवि के बिड़ला परिसर के पास स्थित बॉयज हॉस्टल के समीप एक दिल दहला देने वाली घटना घटी। शुक्रवार रात पौने नौ बजे के करीब एक गुलदार ने मां के सामने से तीन वर्षीय बच्चे को उठा लिया। बच्चे का शव शनिवार सुबह घर से लगभग 200 मीटर दूर झाड़ियों में पाया गया।

यह भी पढ़ें 👉  आईटीआई पुलिस ने 02 अंतरराज्यीय मोटरसाइकिल चोरों को किया गिरफ्तार, आरोपियों से चोरी की 06 मोटरसाइकिल बरामद

 

 

प्राप्त जानकारी के अनुसार, डांग क्षेत्र से सटे सिंदरीगाड़ के पास झोपड़-पट्टी में रह रहे हरिद्वारी का पुत्र सूरज अपने घर के आंगन में खेल रहा था। अचानक पीछे से आए गुलदार ने हमला कर बच्चे को उठा लिया। बच्चे की मां और परिवार के अन्य सदस्यों ने शोर मचाया, लेकिन गुलदार बच्चे को लेकर जंगल की ओर भाग गया। शोर सुनकर आसपास के लोग बड़ी संख्या में मौके पर एकत्रित हुए, लेकिन बच्चे का कुछ पता नहीं चला।

यह भी पढ़ें 👉  राज्यपाल लेफ्टिनेंट जनरल गुरमीत सिंह (से नि) ने कैंची धाम पहुंचकर बाबा नीब करौरी महाराज के दर्शन कर प्रदेश की समृद्धि एवं खुशहाली की कामना की।

 

 

शनिवार सुबह लगभग साढ़े छह बजे बच्चे का शव झाड़ियों में मिला। वन विभाग की टीम ने शव को पोस्टमार्टम के लिए बेस अस्पताल की मोर्चरी में भेज दिया। इस घटना से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई है।

 

 

मूल रूप से बरेली निवासी हरिद्वारी करीब तीन माह से अपने परिवार के साथ सिंदरीगाड़ में किराए की झोपड़ी में रह रहा था। इस हृदयविदारक घटना ने स्थानीय निवासियों में भय और आक्रोश पैदा कर दिया है। वे वन विभाग से गुलदार को पकड़ने और क्षेत्र में सुरक्षा बढ़ाने की मांग कर रहे हैं। वन विभाग के अधिकारी ने बताया कि गुलदार की गतिविधियों पर नजर रखी जा रही है और उसे पकड़ने के लिए विशेष टीम का गठन किया गया है। स्थानीय प्रशासन ने भी निवासियों को सतर्क रहने और बच्चों को अकेला न छोड़ने की सलाह दी है।

यह भी पढ़ें 👉  मुख्य सचिव श्रीमती राधा रतूड़ी ने पंतनगर एयरपोर्ट विस्तारीकरण की प्रक्रिया को त्वरित करने के निर्देश दिए