उत्तराखंड रामनगर

उत्तराखंड परिवर्तन पार्टी की बैठक में लोकसभा चुनाव के नतीजों पर चर्चा, जनता के असली मुद्दों पर जोर

Spread the love

उत्तराखंड परिवर्तन पार्टी की बैठक में लोकसभा चुनाव के नतीजों पर चर्चा, जनता के असली मुद्दों पर जोर

रोशनी पाण्डेयप्रधान संपादक

 

उत्तराखंड परिवर्तन पार्टी ने लोकसभा चुनाव में देश की जनता के द्वारा किसी भी पार्टी को पूर्ण बहुमत न दिए जाने से स्पष्ट है कि जनता धर्म एवं नफरत की राजनीति को नकारते हुए जनता अपने वास्तविक मुद्दों शिक्षा, स्वास्थ्य, रोजगार, मंहगाई का समाधान चाहती है।

यह भी पढ़ें 👉  मुख्यमंत्री के निर्देशों के क्रम में गढ़वाल आयुक्त/अध्यक्ष, चारधाम यात्रा प्रशासन ने लिया निर्णय

 

उत्तराखंड परिवर्तन पार्टी की लखनपुर में पार्टी के वरिष्ठ सदस्य चिंताराम जी की अध्यक्षता एवं मोहम्मद आसिफ के संचालन में संपन्न बैठक में पार्टी के प्रधान महासचिव प्रभात ध्यानी ने कहा कि हाल ही में संपन्न लोकसभा चुनाव में देश की जनता ने भाजपा एवं मोदी सरकार की धर्म एवं नफरत की राजनीति को पूरी तरह से नकार दिया है तथा जनादेश के माध्यम से स्पष्ट संदेश दिया है कि जनता अपने वास्तविक मुद्दों बेहतर शिक्षा, स्वास्थ्य,रोजगार,महंगाई जैसे मुद्दों का समाधान चाहती है।

यह भी पढ़ें 👉  क्षेत्राधिकारी हल्द्वानी ने UK04 हेल्पिंग हैंड्स रक्तदान शिविर में युवाओं के साथ किया रक्तदान

 

बैठक में भीषण गर्मी को देखते हुए स्थानीय प्रशासन एवं नगर पालिका प्रशासन से मांग की है कि सार्वजनिक चौराहा पर ज्यादा से ज्यादा पानी केप्याऊ लगाए जाएं तथा रोडवेज स्टेशन में गर्मी से राहत देने के लिए यात्रियों के लिए वैकल्पिक यात्री टिन सैंड की व्यवस्था की जाए । बैठक में लखनपुर चुंगी में सार्वजनिक शौचालय का निर्माण करने एवं नजूल भूमि की फ्रीहोल्ड दरें कम करने जिससे आम गरीब जनता फ्री होल्ड नीति का लाभ उठा सकें। बैठक में मनमोहन अग्रवाल, गोपाल असनोड़ा, लालमणि, सुनील पर्नवाल, प्रभात ध्यानी, मोहम्मद आसिफ, चिन्ता राम आदि थे।

यह भी पढ़ें 👉  मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने पूर्व केंद्रीय मंत्री मुरली मनोहर जोशी से मुलाकात की, उत्तराखंड के विकास पर चर्चा