पौड़ी उत्तराखंड क्राइम

एक कार 300 मीटर गहरी खाई में जा गिरी हादसे में एक ही हुई मौत जबकि अन्य घायल।

Spread the love

एक कार 300 मीटर गहरी खाई में जा गिरी हादसे में एक ही हुई मौत जबकि अन्य घायल।

रोशनी पांडे_ प्रधान संपादक

पौड़ी जिले के पाबौ ब्लॉक से एक दुखद घटना सामने आ रही है। जानकारी के मुताबिक आज शाम कोटद्वार-पाबौ मार्ग में माउंट कार्मल स्कूल के समीप एक ऑटो कर 300 मीटर खाई में जाकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। जिसकी सूचना चौकी पाबौ को दी गई।

यह भी पढ़ें 👉  कैची धाम में सुरक्षा व्यवस्था का डीआईजी कुमायूँ एवम एसएसपी नैनीताल ने लिया जायजा पैदल पथ की बैरिकेटिंग और स्टैन्थ की सुरक्षा जांच के उपरांत हुई डी ब्रीफ़िंग।

 

जिसके बाद चौकी प्रभारी पाबौ दीपक पुलिस बल के साथ मौके पर रेस्क्यू करने के लिए पहुंचे,इसके साथ ही पौड़ी से फायर की टीम व SDRF की टीम भी राहत व बचाव उपकरणों के साथ मौके पर पहुंची व गहरी खाई में राहत बचाव अभियान शुरू किया गया। इस दौरान रेस्क्यू टीम द्वारा गाड़ी में मौजूद देव गोसाई का शव निकाल लिया गया।

यह भी पढ़ें 👉  मुख्यमंत्री के अनुरोध पर: उत्तराखंड पुलिस भर्ती की तारीख में बदलाव

 

 

इसके साथ ही अन्य घायलों की खोज के लिए लगातार रेस्क्यू अभियान चलाया जा रहा है। जानकारी के मुताबिक अल्टो कार में 4 से 5 लोग सवार थे जिनमें से एक का शव रेस्क्यू टीम द्वारा बरामद कर लिया गया है व अन्य घायलों की तलाश लगातार जारी है।

यह भी पढ़ें 👉  नगर पालिका अल्मोड़ा स्थित जन सुविधा केंद्र* *अभी भीं पुराने सिस्टम पर ही चल रहे है सभी कार्य* *सामाजिक कार्यकर्ता संजय पांण्डे की पहल।