उत्तराखंड नैनीताल सियासत हल्द्वानी

“केंद्रीय रक्षा एवं पर्यटन मंत्री अजय भट्ट का हल्द्वानी दौरा: आम जनता ने स्वागत किया, रेल संचालन के लिए आभार जताया”

Spread the love

“केंद्रीय रक्षा एवं पर्यटन मंत्री अजय भट्ट का हल्द्वानी दौरा: आम जनता ने स्वागत किया, रेल संचालन के लिए आभार जताया”

रोशनी पांडे  – प्रधान संपादक

केंद्रीय रक्षा एवं पर्यटन राज्य मंत्री व नैनीताल उधम सिंह नगर संसदीय क्षेत्र से सांसद  अजय भट्ट का हल्द्वानी बेल बाबा स्थित गुरुद्वारे में सिख भाइयों द्वारा और में भाजपा कार्यालय में सिख बंधुओ सहित पार्टी कार्यकर्ताओं को आम जनता ने स्वागत किया और लालकुआं से अमृतसर के लिए रेल संचालन को हरी झंडी दिए जाने पर आभार जताया।

यह भी पढ़ें 👉  सड़क दुर्घटना में पुलिस ने किया घायलों को सकुशल रेस्क्यू।

 

 

बुधवार को हल्द्वानी कुमाऊं संभाग कार्यालय पहुंचे केंद्रीय मंत्री  भट्ट का पार्टी कार्यकर्ताओं स्थानीय लोगों वह सिख बंधुओ व्यापारी भाइयों जनप्रतिनिधियों ने जोरदार स्वागत किया लोगों ने लाल कुआं से अमृतसर के लिए रेल संचालन को मंजूरी दिए जाने पर केंद्रीय मंत्री श्री भट्ट का आभार जताया इस दौरान श्री भट्ट ने स्वागत करने आए लोगों का धन्यवाद करते हुए कहा कि सदन से लेकर रेल मंत्रालय तक लगातार उनके द्वारा पैरवी किए जाने के बाद रेल मंत्रालय ने लालकुआं से अमृतसर के लिए रेल संचालन को मंजूरी दे दी है।

यह भी पढ़ें 👉  15 जून को कैंचीधाम मेले में सुरक्षा के दृष्टिगत मार्ग के शासकीय, अशासकीय एवं निजी विद्यालयों में  रहेगा अवकाश । मुख्य शिक्षा अधिकारी

 

 

वर्तमान में यह ट्रेन लाल कुआं से चलेगी श्री भट्ट ने कहा कि इस ट्रेन के संचालन से व्यापार से लेकर यात्रियों को काफी सुविधा मिलेगी। केंद्रीय मंत्री श्री भट्ट ने प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी व रेल मंत्री श्री अश्विनी वैष्णव जी का आभार जताया है।

यह भी पढ़ें 👉  कैची धाम मेले में लगे पुलिस बल को डीआईजी कुमायूॅ रेन्ज एवं एसएसपी नैनीताल ने किया ब्रीफ