मुरादाबाद उत्तर प्रदेश क्राइम

मुरादाबाद में ई-रिक्शा ड्राइवरों की हत्या करने वाली गैंग का खुलासा पुलिस ने किया खुलासा।

Spread the love

मुरादाबाद में ई-रिक्शा ड्राइवरों की हत्या करने वाली गैंग का खुलासा पुलिस ने किया खुलासा।

रोशनी पांडेय – प्रधान संपादक

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद  में ई-रिक्शा ड्राइवरों  की हत्या करने वाली गैंग का खुलासा हुआ है। ये ई-रिक्शा चलाने वाले ड्राइवरों को जंगल में ले जाते थे। यहां उनकी हत्या कर ई-रिक्शा लूट लेते. इंडिया टुडे से जुड़े जगत गौतम की रिपोर्ट के मुताबिक इस मामले में मुख्य आरोपी दानिश नाम का एक शख्स है। दानिश ने अपने 2 साथियों के साथ मिलकर 2 ई-रिक्शा ड्राइवरों की हत्या की. वहीं, तीसरे ड्राइवर का गला काटकर कुएं में फेंक दिया था. पुलिस ने इस शख्स की जान बचा ली है।

यह भी पढ़ें 👉   दर्दनाक हादसा: सड़क किनारे झोपड़ी पर पलटा ट्रक, आठ की मौत, चालक और हेल्पर हिरासत में

 

 

इस मामले में मुरादाबाद के SP हेमराज मीणा ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की, इसमें उन्होंने बताया कि दानिश खीरा और ककड़ी बेचा करता था। उसे नशे की लत है. इसके लिए उसने ई-रिक्शा चालकों को अपना शिकार बनाना शुरू किया. वो ई-रिक्शा ड्राइवरों की हत्या करता. उनके रिक्शे से बैटरी निकालकर बेच देता. इससे जो पैसे मिलते उसे नशे में उड़ा देता।दानिश ने मुरादाबाद के थाना पाकबड़ा और थाना मैनाठेर के इलाकों में 2 ई-रिक्शा ड्राइवरों की हत्या की. पुलिस को जंगल में इनके शव मिले. जिसके मुरादाबाद पुलिस इनकी जांच में जुट गई. 7 सितंबर को मुंडा थाने की पुलिस इस गुत्थी को सुलझाने में कामयाब रही।

यह भी पढ़ें 👉  नैनीताल पुलिस का नशे पर वार**SOG/ हल्द्वानी पुलिस की संयुक्त टीम ने चरस की तस्करी कर रहे एक युवक को किया गिरफ्तार 31,550 रुपये भी बरामद।

 

 

उन्हें गांव के लोगों ने सूचना दी कि जंगल में एक कुएं से एक व्यक्ति के कराहने की आवाज़ आ रही है. पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और पीड़ित को बचाया. पीड़ित को जिला अस्पताल भेजा गया. यहां उसके इलाज के बाद उससे पूछताछ की गई।

 

दानिश के पास से हत्या के लिए इस्तेमाल किया गया चाकू भी बरामद किया गया. वो इसी चाकू से खीरा काटता था. तीसरी घटना में उसने पीड़ित का गला काटकर कुएं में फेंक दिया था. यहां पानी होने की वजह से वो बच गया. ये अपराध केवल 10 से 15 हजार रुपये की बैटरी की चोरी के लिए किया जा रहा था। दानिश का भाई भी इसमें शामिल था।

यह भी पढ़ें 👉  नशे के खिलाफ लगातार कार्रवाई: SOG और काठगोदाम पुलिस के संयुक्त अभियान में मशहूर महिला स्मैक तस्कर गिरफ्तार

 

हेमराज मीणा ने आगे बताया कि मुख्य आरोपी दानिश और उसके 2 साथियों खूब सिंह और सलाउद्दीन को गिरफ्तार कर लिया गया है, तीनों को जेल भेज दिया गया है।