उत्तराखंड क्राइम देहरादून

“गहरी खाई में कार गिरने से तीन की मौत, तीन गंभीर घायल

Spread the love

“गहरी खाई में कार गिरने से तीन की मौत, तीन गंभीर घायल

रोशनी पांडे  – प्रधान संपादक

उत्तराखंड के कालसी – चकराता मोटर मार्ग पर छावनी बाजार और छावनी परिषद कार्यालय के बीच कार 500 मीटर गहरी खाई में गिर गई। इस दुर्घटना में कार में सवार तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हैं। इस हादसे में वाहन के सभी यात्री उत्तर प्रदेश के पीलीभीत और बदायूं के रहने वाले हैं।

यह भी पढ़ें 👉  वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के निर्देशानुसार ऊधम सिंह नगर पुलिस ने अवैध कसीनो से 12 लोगों को किया गिरफ्तार, 5 लाख से अधिक नकदी बरामद

 

 

थाना प्रभारी शिशुपाल सिंह राणा ने बताया कि हादसा शाम के लगभग 9:30 बजे हुआ था। कार में कुल छह लोग सवार थे, जिनमें से तीन की मौत हो गई और तीन घायल हो गए। घायलों को चकराता के सीएचसी में उपचार के लिए भेजा गया है। घायलों की स्थिति गंभीर बताई जा रही है।

यह भी पढ़ें 👉  मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने सचिवालय में जनपद चम्पावत को आदर्श जनपद बनाने के लिए लिए बनाई जा रही कार्ययोजना और गतिमान कार्यों की समीक्षा की।

 

 

मृतकों का नाम श्रीकृष्णपाल सिंह (21), सौरभ (20) और सुनील कुमार (46) है। घायलों का इलाज चल रहा है। इस हादसे की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें 👉  SSP NAINITAL के निर्देश पर ईद-उल-अजहा के दृष्टिगत कोतवाली हल्द्वानी एवं रामनगर पुलिस ने की पीस कमेटी की मीटिंग,शांति और सौहार्द्र बनाए रखने की अपील*