उत्तराखंड क्राइम देहरादून

पिता-पुत्र ने शक्तिनहर में लगाई छलांग, सर्च अभियान जारी

Spread the love

देहरादून: पिता-पुत्र ने शक्तिनहर में लगाई छलांग, सर्च अभियान जारी

रोशनी पाण्डेयप्रधान संपादक

देहरादून के विकासनगर में बीती रात ढकरानी कोर्ट पुल के पास दिल दहलाने वाली घटना घटी, जहाँ पहले पुत्र और फिर उसे बचाने के लिए पिता ने शक्तिनहर में छलांग लगा दी। दो लोगों के एक साथ नहर में कूदने की जानकारी मिलते ही पुलिस, एसडीआरएफ तथा जल पुलिस ने मौके पर पहुंचकर सर्च अभियान शुरू किया, लेकिन तमाम प्रयासों के बावजूद दोनों का कोई पता नहीं चल पाया।

यह भी पढ़ें 👉  मुख्यमंत्री  पुष्कर सिंह धामी ने क्षेत्र में गत दिवस अतिवृष्टि से हुए जलभराव क्षेत्र चकरपुर, अमाऊं, खटीमा बाजार, रेलवे क्रासिंग, आवास विकास, पकड़िया आदि क्षेत्रों का स्थलीय निरीक्षण कर नुकसान का जायजा लिया।

 

 

पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, हरिपुर विकासनगर निवासी शिव कुमार उर्फ सनी (30) पुत्र बालक राम अपने घरवालों से नाराज होकर आया था। उसे ढूंढने उसके पिता बालक राम (58) बाहर निकले थे। उन्होंने अपने बेटे सनी को शक्तिनहर किनारे बैठा देखा और उसे आवाज दी। जैसे ही सनी ने अपने पिता को देखा, वह शक्तिनहर में कूद गया। अपने सामने अपनी औलाद को नहर में कूदते देख, उसे बचाने के लिए पिता बालक राम भी शक्तिनहर में कूद गए। फिलहाल सर्च अभियान चलाते हुए दोनों की तलाश की जा रही है।

यह भी पढ़ें 👉  दुखद : उत्तराखंड का लाल जम्मू कश्मीर में हुए आतंकवादी हमले में हुआ शहीद, प्रदेश में शोक की लहर।