उत्तराखंड उधम सिंह नगर जरा हटके

“डॉ. मंजुनाथ टीसी के नेतृत्व में पुलिस ने लोकसभा चुनावों में भयमुक्त मतदान की दिशा में किए गए फ्लैग मार्च का सम्मानित आयोजन”

Spread the love

“लोकसभा निर्वाचन 2024: रुद्रपुर, काशीपुर, ट्रांजिट कैंप, पुलभट्टा, जसपुर, और किच्छा में शांतिपूर्ण फ्लैग मार्च का आयोजन”

 

उधम सिंह राठौर –  प्रधान संपादक

श्रीमान वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक उधमसिंहनगर डॉ0 मंजुनाथ टीसी महोदय के निर्देशन में आगामी लोकसभा निर्वाचन 2024 के निष्पक्ष और शांतिपूर्ण आयोजन के लिए रुद्रपुर, काशीपुर,ट्रांजिट कैंप ,पुलभट्टा ,जसपुर एवम किच्छा पुलिस ने निकाला फ्लैग मार्च।

यह भी पढ़ें 👉  मुख्यमंत्री धामी ने किसानों की आर्थिकी सुधारने के लिए योजनाओं के समन्वय और प्रभावी कार्यान्वयन की दी सलाह

 

 

फ्लैग मार्च के माध्यम से आम जनता को निष्पक्ष मतदान करने के लिए आश्वस्त किया गया, वहीं दूसरी ओर असामाजिक व अराजक तत्वों को सख्त हिदायत दी कि चुनाव के दौरान यदि किसी भी प्रकार की गड़बड़ी/कानून व्यवस्था प्रभावित करने के प्रयास किए जाएंगे तो ऐसे तत्वों के विरुद्ध कठोर से कठोर वैधानिक कार्यवाही की जाएगी।

 

यह भी पढ़ें 👉  "रामनगर में सख्त पुलिस चेकिंग: 80 चालान, 16 वाहन सीज, और 35,500 रुपये जुर्माना वसूला"

 

फ्लैगमार्च मे सभी अधिकारी व थानो का समस्त फोर्स सम्मिलित रहा ।

 

 

पुलिस बल व आइटीबीपी फोर्स के साथ फ्लैग मार्च किया गया। फ्लैग मार्च के माध्यम से आम जनता को निष्पक्ष एवम भयमुक्त मतदान करने के लिए आश्वत किया।