गाजियाबाद उत्तर प्रदेश क्राइम

15 साल की छात्रा से दोस्ती का बहाना बनाकर दुष्कर्म करने वाले आरोपी को  पुलिस ने किया गिरफ्तार

Spread the love

15 साल की छात्रा से दोस्ती का बहाना बनाकर दुष्कर्म करने वाले आरोपी को  पुलिस ने किया गिरफ्तार

 

रोशनी पांडे  – प्रधान संपादक

गाजियाबाद। कविनगर क्षेत्र में अली सिद्दीकी ने मोनू यादव बनकर 15 साल की 10वीं की छात्रा से दोस्ती की। इसके बाद आरोपी ने प्रेमजाल में फंसाकर छात्रा से दुष्कर्म किया। मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी ने पुलिस पूछताछ में बताया कि उसने छात्रा को विश्वास में रखने के लिए अली से बदलकर अपना नाम मोनू रखा

यह भी पढ़ें 👉  एक युवक को पुलिस ने*नकली नोटों के साथ किया गिरफ्तार।

 

 

।कविनगर थाना क्षेत्र निवासी छात्रा के परिजनों ने 25 नवंबर को उनकी बेटी को बहला फुसलाकर ले जाने के मामले का मुकदमा दर्ज कराया था। एसीपी कविनगर अभिषेक श्रीवास्तव ने बताया कि पकड़ा गया आरोपी वेव सिटी क्षेत्र के मानसरोवर पार्क निवासी अली सिद्दीकी उर्फ अली (22) है। पूछताछ में पता चला कि डेढ़ महीने पहले सोशल मीडिया के जरिये उसकी दोस्ती छात्रा से हुई थी। उसने मोनू नाम से अपनी आईडी बना रखी थी। बातचीत होने के बाद दोनों के बीच दोस्ती हो गई।

यह भी पढ़ें 👉  पीरूमदारा में चोरी की घटना सुलझी, 20 वर्षीय आरोपी और विधि विवादित किशोर हिरासत में।

 

प्रेम जाल में फंसाकर अली उर्फ मोनू ने छात्रा को शादी का झांसा दिया और घर से उसे अपने साथ ले गया। जहां उसने छात्रा के साथ दुष्कर्म किया। पुलिस का कहना है कि छात्रा को बरामद करके उसका मेडिकल परीक्षण कराकर बयान दर्ज कराए गए हैं। मामले में पॉक्सो व दुष्कर्म की धारा बढ़ाकर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

यह भी पढ़ें 👉  भवाली पुलिस की चैकिंग में सफलता: शराब के प्रभाव में वाहन चलाने वाला चालक गिरफ्तार, टैक्सी सीज