उत्तराखंड क्राइम नैनीताल

02 शातिर मोटरसाइकिल चोरों को  पुलिस ने किया गिरफ्तार, मोटर साइकिल भी बरामद

Spread the love

02 शातिर मोटरसाइकिल चोरों को  पुलिस ने किया गिरफ्तार, मोटर साइकिल भी बरामद

रोशनी पाण्डेयप्रधान संपादक

दिनांक- 20/05/24 को वादी सौरभ आर्या पुत्र रंजीत राम हाल निवासी पनियाली थाना मुखानी जनपद नैनीताल कमलुवागांजा चौराहा थाना मुखानी पर मोटर साईकिल वाहन संख्या UK 04 AD 6783 अपाची RTR 160 चोरी होने के सम्बन्ध में दी गई शिकायत पर मु0एफआईआर नं0- 100/24 धारा 379 भादवि बनाम अज्ञात पंजीकृत किया गया। जिसकी विवेचना उ0नि0 मनोज सिंह अधिकारी द्वारा की जा रही थी।

यह भी पढ़ें 👉  एसपी क्राईम नैनीताल द्वारा जनपद के समस्त विवेचकों के साथ गोष्ठी आयोजित कर 03 नए कानूनों के क्रियान्वयन के संबंध में दी गई जानकारी।*

 

 

मामले में  प्रहलाद नारायण मीणा वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक नैनीताल के निर्देश पर जल्द खुलासा हेतु श्री पंकज जोशी थानाध्यक्ष मुखानी के नेतृत्व में गठित पुलिस टीम द्वारा त्वरित कार्यवाही करते हुये पूछताछ, सुरागरसी पतारसी, सीसीटीवी आदि की मदद से दिनांक 20/5/24 को 02 व्यक्तियों को कमलवागांजा बृजवाजी स्कूल के आगे से गिरफ्तार कर कब्जे से चुराई गई मोटर साईकिल वाहन संख्या UK 04 AD 6783 अपाची RTR 160 बरामद आवश्यक कार्यवाही की गई।

 

यह भी पढ़ें 👉  नैनीताल में अपराधों पर लगाम: ज्वेलरी शॉप्स की सुरक्षा व्यवस्था के लिए पुलिस का विशेष अभियान और औचक निरीक्षण।

गिरफ्तारी-
1- रोहित शाह पुत्र विजय कुमार शाह निवासी ब्लाँक थाने के सामने मुखानी जनपद नैनीताल उम्र 38 वर्ष
2- अभिनव कुमार पुत्र नारायण सिंह बाराही विहार निकट गुरूकुल स्कूल कमलुवांगाजा गौड़ थाना मुखानी जनपद नैनीताल उम्र 24 वर्ष

यह भी पढ़ें 👉  एसएसपी नैनीताल की सख्ती और पुलिस की कड़ी चेकिंग का दिखा असर, बनभूलपुरा पुलिस ने चोरी की मोटरसाइकिल संग एक मोटरसाइकिल चोर को किया गिरफ्तार

बरामदगी-
मोटर साईकिल वाहन संख्या UK 04 AD 6783 अपाचे

पुलिस टीम-
1 – उ0नि0 मनोज सिंह अधिकारी
2- हे0का0 उमेश जोशी
3- का0 पूरन सिंह